Greater Noida Crime News : जीजा ने नाबालिग साली को किडनैप कर किया बलात्कार, पत्नी ने भेजा पति को जेल

Greater Noida Crime News : ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में एक पति ने अपनी 15 साल की साली का किडनैप किया। इसके बाद पति ने साली का बलात्कार किया।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-21 03:12 GMT

मैरिटल रेप की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Greater Noida Crime News : ग्रेटर नोएडा से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बिसरख इलाके में एक पति ने अपनी 15 साल की साली का किडनैप किया। इसके बाद पति ने साली का बलात्कार किया। इस वारदात में पत्नी ने पति को जेल में कैद करा दिया है। पुलिस ने किडनैपिंग और रेप केस में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस वारदात के बारे में बिसरख थाने के एसएचओ अनीता चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले रविदास ने कुछ समय पहले एक मुस्लिम युवती से शादी की थी। उसके बाद उसने अपनी पत्नी की 15 वर्षीय बहन को अगवा कर लिया।

डरा धमकाकर किया रेप 

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोरी को अगवा कर एक कमरे में ले गया और फिर वहां पर डरा धमकाकर उसका रेप किया। आरोप है कि नाबालिग लड़की के साथ कई दिनों तक रेप किया गया।

लेकिन जब बहन गायब हो गई, तो पत्नी को पति पर शक था क्योंकि पति भी गायब था। ऐसे में महिला ने बिसरख थाने में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस रिपोर्ट को दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

फोटो- सोशल मीडिया

आरोपी के पास से 15 साल की नाबालिग लड़की भी मिली। ये रविदास यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला है। नाबालिग लड़की का पुलिस ने मेडिकल कराया है जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार की धाराओं के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। फिलहाल गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म का मामले बढ़े

उत्तर प्रदेश में ज्यादातर रेप के मामले देखने को मिल रहे हैं। इसमे नाबालिग से दुष्कर्म का मामला भी बढ़ा है। इससे पहले बुलंदशहर में जंगल मे शौच के लिए गयी 14 साल की नाबालिक किशोरी से 2 किशोरों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के मामा ने 2 आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला अरनिया थाने में दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि खुर्जा निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी अरनिया थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले अपने मामा के घर आयी हुई थी। आरोप हैं कि 17 अगस्त को किशोरी जंगल मे शौच को गयी थी कि किशोरी को देख 2 किशोर खेत मे घुस गये और किशोरी से अश्लील हरकतें कर दुराचार किया। पीडिता की आवाज सुनकर रिश्ते की 2 छोटी बहनों ने शोर मचा दिया।

जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के मामा की तहरीर के आधार पर आरोपी किशोरों के खिलाफ धारा 376(2), 506, 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा गया है

Tags:    

Similar News