Hathras: दोस्त ने अपने भाई व अन्य के साथ मिलकर की युवक की हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Hathras: दोस्त के घर पर किसी बात को लेकर हुए विवाद में 3 लोगों ने युवक की हत्या कर दी। सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

Report :  G Singh
Update: 2022-06-17 13:25 GMT

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम। 

Hathras: जनपद के थाना चंदपा क्षेत्र (Thana Chandpa Area) के गांव मीतई में रहने वाले युवक को अपने साथ गांव के ही रहने वाले तीन युवक बुलाकर ले गए थे, जिनमें मृतक का एक दोस्त भी था। उसी के घर पर ले जाकर किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद हत्या कर दी। सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर ग्रामीणों ने आगरा-अलीगढ़ रोड (Agra-Aligarh Road) पर जाम लगाया। काफी देर तक अधिकारियों के समझाने पर गुस्साए महिला पुरुष शांत हुए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीट-पीटकर की युवक की हत्या

अपको बता दें की थाना चंदपा क्षेत्र (Thana Chandpa Area) के गांव मितई निवासी 30 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ भूरा के घर पर रात को करीब साढे 8 बजे गांव का ही उसका दोस्त पूसी पुत्र कुलदीप, उसका भाई राहुल और कूकी पुत्र सत्यप्रकाश आए। ये तीनों सुरेंद्र को अपने साथ अपने मोहल्ले में ले गए। गांव के ही अंबेडकर पार्क में ले जाकर नामजदो ने उसके साथ मारपीट की और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों को रात को करीब साढ़े दस बजे सूचना दी गई कि अंबेडकर पार्क के सामने गली में सुरेंद्र बेहोश पड़ा हुआ है।

तीनों नामजदों के खिलाफ पुलिस ने किया हत्या का मुकदमा दर्ज

जानकारी करने पर पता चला कि नामजदों ने उसके साथ मारपीट की है। परिवार के लोग सुरेंद्र को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर सुरेंद्र को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक आरोपी पूसी को भी मारपीट के दौरान चोट लग गई। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं तहरीर के आधार पर ‌तीनों नामजदों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात कर दी हैं। पुलिस ने सारे बिंदुओं को जेहन में रखते हुए पूरी सजगता के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर लगाया जाम

पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया और गुस्साए लोगों को शांत कराकर जैसे-तैसे जाम खुलवाया।

3 नामजदों पर मुकदमा दर्ज: SHO

इस मामले पर एसएचओ गिरीश कुमार गौतम (SHO Girish Kumar Gautam) ने बताया कि इस मामले में तीन नामजदों के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News