सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर का मिला शव, हत्या की आशंका

यूपी के सिद्धार्थनगर में साइबर सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर पकंज कुमार शाही की लाश देर रात पुलिस लाइंस के बंद कमरे में मिली। सूचना पर पहुंचे एसपी डॉ. धर्मबीर सिंह ने बताया कि शव चार-पांच दिन पहले का प्रतीत हो रहा है।

Update: 2019-05-29 08:23 GMT

सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर में साइबर सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर पकंज कुमार शाही की लाश देर रात पुलिस लाइंस के बंद कमरे में मिली। सूचना पर पहुंचे एसपी डॉ. धर्मबीर सिंह ने बताया कि शव चार-पांच दिन पहले का प्रतीत हो रहा है। 22 मई को वह पुलिस लाइंस में अंतिम बार देखे गए थे। पुलिस लाइंस के कमरे से जब पुलिसकर्मियों को दुर्गंध आने लगी तो इसकी सूचना पुलिसकर्मियों ने आलाधिकारियों को दी।

यह भी पढ़ें,,, लो फिर लूटने आ गये बंटी और बबली, 14 साल बाद बन रहा हिट फिल्म के सीक्वल

पुलिस लाइन में शव मिलने से मचा हड़कंप-

प्रदेश की सिद्धार्थनगर पुलिस में तैनात पंकज कुमार शाही 2001 बैच के दरोगा थे। इंस्पेक्टर के पद पर एक मार्च 2018 को प्रमोशन मिला था। 30 मई 2018 को जिले में स्थानांतरण होकर आए थे। इसके बाद से वह कभी साइबर सेल के प्रभारी तो कभी स्वाट टीम के प्रभारी के तौर पर काम काज देखते थे। मौजूदा समय में साइबर सेल के प्रभारी के तौर पर तैनाती थी। 22 मई को वह पुलिस लाइंस में देखे गए थे। इसके बाद से वह पुलिस लाइंस में नहीं दिख रहे थे। इस बीच पुलिस लाइंस के कमरा नंबर 19 से जब पुलिसकर्मियों को दुर्गंध आने लगी तो इसकी सूचना पुलिसकर्मियों ने आलाधिकारियों को दी। इसके बाद कमरे को जब तोड़ा गया तो पंकज शाही का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। पंकज मौजूदा समय में गोरखपुर के शाहपुर में रहते थे। एसपी डॉ धर्मबीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें,,, बरेली पुलिस लाइन में एक महिला दरोगा की गला रेतकर हत्या

किसी ने नहीं ली खोज खबर-

सर्विलांस सेल प्रभारी का बिना छुट्टी लिए पिछले कई दिनों से दफ्तर न आना पंकज की मौत को संदिग्ध बना रहा है। आखिर अफसरों ने उनकी खैर खबर क्यों नहीं ली। जबकि वे सर्विलांस सेल जैसे महत्वपूर्ण कार्य के प्रभारी थे। यह समझ से परे है।

 

Tags:    

Similar News