योगी की धमकी बेअसर : बदमाशों ने सरेआम उतारा मौत के घाट

Update: 2017-03-27 16:51 GMT

फिरोजाबाद : एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ गुंडों को प्रदेश छोड़ने की नसीहत दे रहे हैं। वहीँ ये गुंडे कान में तेल डाल योगी सरकार को ठेंगा दिखाते हुए अपनी मनमर्जी करने से पीछे नहीं हट रहे। इस बात का अंदाजा इसी बात से होता है कि फिरोजाबाद में सोमवार देर शाम बेख़ौफ़ बदमाशो ने पुलिस पीकेट मौजूद होने के बाद भी एक स्वर्णकार को गोली मार कर उसका रुपया से भरा थैला लूट लिया। गोली लगने से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गयी। अब पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशो की तलाश कर रही है।

ये भी देखें :सिर्फ सीता नहीं ! इन बेहद खूबसूरत स्त्रियों पर भी थी रावण की ‘गंदी नज़र’…बनी मौत का कारण

घटना फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर इलाके की है, जहाँ सोमवार शाम करीब 9 बजे जितेश नामक स्वर्णकार अपनी शॉप बंद कर भाई के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आये और जितेश के हाथ से रुपयों का थैला छीनने लगे, जब जितेश ने विरोध किया तो इनमें से एक बदमाश ने उसके सीने में गोली दाग दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

ये भी देखें :लखनऊ: DSMRU का तीसरा दीक्षांत समारोह 24 अप्रैल को

मृतक के भाई की माने तो एक बाइक पर तीन बदमाश आये और पलक झपकते ही वारदात को अंजाम दे दिया। जबकि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर डॉयल 100 पुलिस पीकेट तैनात थी, उसके बाद भी बदमाश फरार हो गए|

 

इस मामले पर एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। जल्द ही दोषी जेल में होंगे, वहीँ उन्होंने कहा कि डॉयल 100 पुलिस पीकेट कर्मियों द्वारा की गयी लापरवाही की भी जाँच हो रही है। दोषी होने पर पुलिसकर्मी सस्पेंड किए जायेंगे।

Tags:    

Similar News