Kanpur Crime News: भारत-श्रीलंका क्रिकेट सीरीज के मैचों पर सट्टे की तैयारी, पुलिस ने सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

Kanpur Crime News: पुलिस ने 4 सटोरियों के साथ 740700 रुपए और 7 मोबाइल भी बरामद किये हैं। पूछताछ में पकड़े गये सटोरिये ने बीते कई क्रिकेट मैच और भारत और श्रीलंका की अब तक की सीरीज पर सट्टा खेलने की बात कबूल की है।

Written By :  Avanish Kumar
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-30 06:33 GMT

सट्टेबाज गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Kanpur Crime News: कोलंबो(Colombo) में चल रहे भारत और श्रीलंका(India and Sri Lanka) के बीच तीसरे टी-20 मैच(Match) में लगाए जा रहे सट्टे को क्राइम ब्रांच(crime Branch) ने पकड़ लिया। सटीक सूचना पर की गई कारवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से 4 सटोरियों के साथ ही 740700 रुपए और 7 मोबाइल(Mobile) भी बरामद किये हैं। अब तक की हुई पूछताछ में पकड़े गये सटोरिये ने बीते कई क्रिकेट मैच और भारत और श्रीलंका की अब तक की सीरीज पर सट्टा खेलने की बात कबूल की है।

पकड़े गए सट्टेबाज pic(social media)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को श्रीलंका और भारत के बीच तीसरा टी-20 मैच कोलंबो के आर. प्रेमादासा स्टेडियम(R. Premadasa Stadium) में खेला जा रहा था। जैसे ही मैच(Match) शुरू हुआ वैसे सटोरिये सक्रिय हो गये। सटोरियों ने हर एक बाल, रन, टोटल स्कोर और जीत हार पर सट्टा लगा डाला। इधर क्राइमब्रांच को आनलाइन खेले जा रहे सट्टे की सटीक सूचना मिल गई।

ऑनलाइन लगाते हैं सट्टा

क्राइम ब्रांच(Crime Branch) की टीम ने थाना चकेरी के श्याम नगर में चल रहे इस आनलाइन(Online) सट्टे के खिलाड़ियों(Players) के ठिकाने पर छापेमारी(Raid) कर दी। पुलिस को मिली सूचना बिल्कुल सही निकली। सट्टा श्याम नगर में सुमित आनंद उर्फ सोमू के घर खेला जा रहा था। मौके से क्राइम ब्रांच ने थाना रेल बाजार के हर्षित अग्रवाल, बाबू पूर्वा कॉलोनी के अंकित अस्थाना, न्यू लेबर कालोनी बाबुपुरवा निवासी संदीप कनोजिया को दबोच लिया।

पुलिस ने इनके पास से 740700 रुपए, 7 मोबाइल(Mobile), एक रजिस्टर जिसमें की सट्टे का हिसाब लिखा था बरामद किया है। पूछताछ(Inquiry) में बताया कि भारत और श्रीलंका के बीच चल रही क्रिकेट सीरीज के अब तक खेले गये सभी मैचों पर सट्टा लगाया गया था। यह सट्टा लोगों को आनलाइन लिंक भेजकर खेला जाता था।

Tags:    

Similar News