Kanpur Crime News: पत्नी ने की पति की हत्या, बनाए रखना चाहती थी अवैध संबंध, लाश का किया ये हाल

Kanpur Crime News: पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर उसकी लाश दफन कर दी। छह दिनों से लापता बेटे की तलाश में जब परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई, तो पूरा मामला सामने आ गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shivani
Update:2021-06-13 13:33 IST

हत्या केस में घटनास्थल पर पुलिस

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी ने अपने ही पति की हत्या (Patni Ne Ki Pati Ki Hatya) कर उसकी लाश दफन कर दी। छह दिनों से लापता बेटे की तलाश में जब परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई, तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने मृतक का शव बरामद करने के साथ ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

दरअसल, कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के बलिहारा गांव में रीता नाम की महिला ने अपने प्रेमी लल्ला के साथ मिल अपने ही पति शिव गोविन्द की हत्या की साजिश रची। जिसमे प्रेमी के दो दोस्त अमन और निखिल ने उनका साथ दिया। पति की हत्या कर उसकी लाश को सूखी पड़ी नोन नदी में दफना दिया। किसी को इस बात की खबर तक नहीं हुई। होती भी न अगर शिव गोविन्द के परिवार वाले उसके कई दिनों से कोई खबर न होने से परेशान न होते।

6 दिन तक हत्या का नहीं चला परिजनों को पता

रीता ने अपने ससुराल वालों को बताया था कि शिव गोविन्द किसी काम से बाहर गया हुआ है। लेकिन छह दिनों तक उसके कोई सम्पर्क नहीं हो सका तो परिजनों को कुछ शक हुआ और उन्होंने अकबरपुर कोतवाली में गुमशुदगी का केस दर्ज करा दिया। 

लाश की तलाश करते लोग

पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए शिव गोविन्द की तलाश शुरू की तो उन्हें रीता के बयानों पर शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ की तो रीता ने सारा सच उगल दिया। रीता ने बताया कि उसका अपने प्रेमी लल्ला से अवैध रिश्ता था। पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने लल्ला और प्रेमी के दो दोस्तों के साथ मिलकर शिव गोविन्द की हत्या कर शव को सूखी नदी में दफना दिया था। रीता के कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की। रीता, उसका प्रेमी लल्ला और अमन को पुलिस ने पकड़ लिया, वहीं एक अन्य साथी निखिल की तलाश जारी है। 


Tags:    

Similar News