प्रेमिका की शादी तय होने से खफा हुआ प्रेमी, लड़की और अपना गला रेता

Update: 2016-08-22 20:49 GMT

मेरठः सोमवार को एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका का गला रेतकर मारने की कोशिश की। इसके बाद उसने खुद का भी गला रेत लिया। घटना मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन के पास ईशान गेस्ट हाउस में हुई। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

क्या है मामला?

मोदीनगर के गोविंदपुरी में रहने वाले अजीत का लड़की से प्रेम प्रसंग था। उसकी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। इससे अजीत नाराज था। वह युवती को लेकर मेरठ आया और गेस्ट हाउस में रुका था। बताया जा रहा है कि उसने प्रेमिका से शादी तोड़ने को लेकर बात की। शायद इससे युवती ने मना कर दिया। इस पर नाराज अजीत ने ब्लेड से उसका गला रेतने की कोशिश की। इसके बाद उसने ब्लेड खुद के गले पर भी कई बार चला लिया।

पुलिस कर रही है जांच

चीख-पुकार सुनकर गेस्ट हाउस के मालिक और अन्य कर्मचारी कमरे में गए। वहां अजीत और युवती लहूलुहान हालत में थे। इसके बाद लोगों ने रेलवे रोड थाने को सूचना दी। प्रेमी युगल को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक युवती फिलहाल ठीक है, लेकिन प्रेमी की हालत गंभीर है। पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है। अजीत की हालत ठीक होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। उसके और युवती के घरवालों को पुलिस ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वे मेरठ पहुंचे।

Tags:    

Similar News