Raebareli Crime News: रंजिश को लेकर अधेड़ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Raebareli Crime News: शंभू यादव (50) एक पान की दुकान पर बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी अचानक उनके गांव का एक युवक वहां पहुंचा और उसने तमंचा निकालकर शंभू यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Written By :  Narendra Singh
Published By :  Pallavi Srivastava
Update:2021-08-12 07:05 IST

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मी़डिया)

Raebareli Crime News ऊंचाहार रायबरेली में सरेशाम एक युवक ने अपने ही गांव के अधेड़ को गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सूचना  मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को सीएचसी ले गयी लेकिन डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शाव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एनटीपीसी पुलिस चौकी क्षेत्र के घटना pic(social media) 

बता दें कि यह दुस्साहस भरी घटना बुधवार की शाम को ऊंचाहार सलोन मार्ग स्थित मनीराम पुर गांव के शारदा सहायक नहर के पुल के पास हुई है। एनटीपीसी पुलिस चौकी क्षेत्र का यह स्थल बहुत ही संवेदनशील है। यहां पर चौकी पुलिस के साथ डायल 112 की भी जीप तैनात रहती है। बुधवार की शाम को पास के गांव महावीर का पुरवा निवासी शंभू यादव 50 एक पान की दुकान पर बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी अचानक उनके गांव का एक युवक वहां पहुंचा और उसने तमंचा निकालकर शंभू यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक घटी इस घटना से वहां पर भगदड़ मच गई। और आसपास के सारे दुकानदार अपनी दुकानों में छिप गए।

पूछताछ करती पुलिस pic(Social Media)

घटना को अंजाम देकर युवक बड़े आराम से मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों का कहना है कि पुलिस चौकी इंचार्ज उस समय इसी पुल पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे किन्तु गोलीकांड की आवाज सुनते ही वह भी मौके से दूर भाग गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस शंभू यादव को सीएचसी लाई। जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना का कारण कोई पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

कोतवाल विनोद सिंह ने बताया कि गोली लगने से अधेड़ की मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं इस घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव पहुंचे और तुरंत गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

Tags:    

Similar News