Shamli Bullies Terror: दबंगों के लिए चारपाई नहीं छोड़ी तो घर पर हमला बोलकर की पिटाई

Shamli Bullies Terror: आरोप है कि दबंगों ने शाम के समय प्रमोद के घर पर हमला बोल दिया तथा उसके घर से उसे निकाल कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की इस पिटाई में प्रमोद की आंख भी फोड़ दी

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-09-05 04:18 GMT

Shamli Bullies Terror: 

Shamli Bullies Terror: कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव कुडाना में एक किसान युवक द्वारा अपनी ट्यूबेल पर दबंगों के लिए चारपाई ने छोड़ने से नाराज होकर दबंगों ने घर पर धावा बोल दिया, तथा इस किसान युवक की पूरी तरह से पिटाई की, जब उसकी पत्नी इसे दबंगों के कब्जे से छुड़वाने के लिए आई तो दबंगों ने उसे भी एक तरफ फेंक दिया जिससे उसके कपड़े फट गए। पीड़िता ने पति का चिकित्सा परीक्षण कराकर आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना का है प्रमोद नाम का यह किसान युवक अपने क्षेत्र में ट्यूबेल पर चारपाई पर लेटा हुआ था। आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंग लोग आए लेकिन प्रमोद में ना ही उन्हें आने के लिए कहा और ना ही उनके लिए चारपाई छोड़ी।  यह बात गांव के दबंगों को काफी अखर गई। उस समय तो वह चुपचाप चले गए।

आरोप है कि दबंगों ने शाम के समय प्रमोद के घर पर हमला बोल दिया तथा उसके घर से उसे निकाल कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की इस पिटाई में प्रमोद की आंख भी फोड़ दी और ओर लाठी डंडों से एक हाथ भी तोड़ दिया। जब उसकी पत्नी बबीता उसे छुड़ाने के लिए आई तो दबंगों ने उसे भी हाथापाई करके दूर फेंक दिया, जिससे उसके कपड़े फट गए। पीड़ित युवक को शामली के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मेडिकल कराने के बाद प्रमोद की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर देकर पति के हमलावरों को पकड़ने की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News