Shamli Crime News: बारह सिंघा हिरण का शिकार, जंगल में मिला गर्दन कटा शव

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक बारह सिंघा हिरण का शव पड़ा मिला है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-18 10:35 GMT

बारह सिंघा हिरण का शिकार: फोटो- सोशल मीडिया 

Shamli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक बारह सिंघा हिरण का शव पड़ा मिला है। 12 सिंघा हिरण का शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी है। ग्रामीणों का आरोप है कि हिरण की हत्या की गई है और उन्होंने हत्यारों को हिरण की हत्या कर भागते हुए देखा है। ग्रामीणों का कहना है कि तीन युवक हिरण का शिकार कर रहे थे। उसी दौरान तीनों ने हिरण को दबोच लिया और धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी।

आसपास के लोगों ने जब शिकारियों को देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया। जिसके पश्चात शिकारी हिरण को मृत अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर फारेस्ट अफसर व स्थानीय बाबरी पुलिस मौके पर पहुंची और मृत हिरण के शव को कब्जे में लेकर आगे की पुछताछ शुरू कर दी है।

शिकारियों ने धारदार हथियार से हिरण की गर्दन काटकर हत्या कर दी

दरअसल, पूरी घटना बाबरी थाना क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर की है। जहां पर गांव गोगवान के जंगलों में शिकारियों ने एक 12 सिंघा हिरण का शिकार किया है। शिकारियों ने धारदार हथियार से हिरण की गर्दन काटकर हत्या कर दी। आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। ग्रामीणों को आता देख शिकारी मौके से हिरण को छोड़कर फरार हो गए।



ग्रामीण कपिल ने बताया कि-

ग्रामीणों का कहना है कि शिकारियों ने 12 सिंघा हिरण का शिकार किया है। ग्रामीण कपिल ने बताया कि उसने शिकारियों की पहचान कर ली है। आरोप है की पड़ोस के गांव भैसानी निवासी इस्तकार व इनाम ने गांव गोगवान निवासी बबलू के साथ मिलकर हिरण की हत्या की है। प्रत्यक्षदर्शी ने उक्त तीनों लोगों को वहां से भागते हुए देखा है। इसके अलावा दर्जनों व्यक्ति भी इस प्रकरण में शामिल थे। लेकिन सभी लोग मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस व फारेस्ट अफसर इस पूरे प्रकरण की जाँच कर रहे है। वहीं ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त प्रकरण में शिकारियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Tags:    

Similar News