बरेली में फ्री कंप्यूटर क्लासेस: आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी, ऐसे करें अप्लाई

अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछडा वर्ग के कम से कम इण्टरमीडिएट उत्तीण 18 वर्ष की आयु वाले अभ्यर्थी (महिला/पुरूष) के आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप पर दिनांक 1 फरवरी से 28 फरवरी 2021 तक आमंत्रित किए जाते है।

Update: 2021-01-21 17:43 GMT
बरेली: कम्प्यूटर प्रशिक्षण आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी, ऐसे करें निशुल्क पत्र प्राप्त

बरेली: सहायक निदेशक, क्षेत्रीय सेवायोजना कार्यालय, बरेली मण्डल ने बताया कि शिक्षण एवं मार्ग दर्शन केन्द्र, स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय प्रांगण, बरेली में अप्रैल 2021 से प्रारम्भ होने वाले टंकण-आशुलिपि-कम्प्यूटर प्रशिक्षण (निशुल्क) में प्रवेश हेतु अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछडा वर्ग के कम से कम इण्टरमीडिएट उत्तीण 18 वर्ष की आयु वाले अभ्यर्थी (महिला/पुरूष) के आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप पर दिनांक 1 फरवरी से 28 फरवरी 2021 तक आमंत्रित किए जाते है।

ये भी पढ़ें : बरेली में मिशन शक्ति अभियान: DM ने दी मुहीम को रफ्तार, मेधावी सम्मानित

इस नंबर पर करें संपर्क

आवेदन पत्र निशुल्क प्राप्त करने हेतु किसी भी कार्यदिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, बरेली मे कमरा नम्बर 5 में कोचिंग लिपिक हरिपाल सिंह (मोबाइल नम्बर 9412899506) से सम्पर्क कर सकते है। अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए मोबाइल नम्बर 9149326009 एससी जैन, अनुदेशक आशुलिपि से भी सम्पर्क कर सकते है।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तानियों के खेत सिद्धार्थनगर में: आज भी हो रही खेती, शत्रु संपत्ति का खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News