DDU News: डीडीयू में आयोजित हुआ कैँपस ड्राइव, चार छात्रों को मिला सात लाख से अधिक का पैकेज

DDU News: कैंपस ड्राइव में वि‌वि के चार विद्यार्थियों सोनम पांडेय, कृति कुशवाहा, कुमारी सुरभि और हिमांशु प्रकाश का चयन बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर हुआ।

Written By :  Durgesh Sharma
Update:2022-11-10 12:11 IST

DDU News campus drive organised in ddu university 4 student got 7 lakh package (Newstrack)

DDU News: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से आयोजित कैँपस ड्राइव में वि‌वि के चार विद्यार्थियों सोनम पांडेय, कृति कुशवाहा, कुमारी सुरभि और हिमांशु प्रकाश का चयन बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर हुआ।

होमीवाइज प्लान रियलिटी कंसल्टिंग कंपनी की ओर से विद्यार्थियों के चयन के लिए सोमवार को आखिरी चरण के लिए इंटरव्यू की आयोजन ऑनलाइन किया गया। जहां, एमबीए की अंतिम वर्ष की छात्रा सुश्री सोनम पांडे व एमएससी अंतिम वर्ष जेनेटिक्स एंड प्लांट ब्रीडिंग की सुश्री कृति कुशवाहा, बीबीए अंतिम वर्ष के दो छात्र छात्राओं सुश्री कुमारी सुरभि और हिमांशु प्रकाश को सात लाख बीस हजार रूपये के पैकेज पर चयन हुआ है।

इंटरव्यू में शामिल हुए तीन दर्जन से अधिक छात्र

होमी वाइज की मानव संसाधन हेड नम्रता ने बताया कि कंपनी की ओर से जोश से भरपूर युवाओं की टीम गुड़गांव और न्यू दिल्ली में तैयार ‌की जा रही है। बता दें कि दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राजेश सिंह के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों को रोजगार परक शिक्षा दिलाने के साथ साथ नौकरी दिलाने पर फोकस कर किया है। इसी का परिणाम है कि अभी तक 50 से अधिक विद्यार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों की ओर से अच्छे पैकेजों पर हुआ है।


बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग की कोऑर्डिनेटर डॉक्टर स्वर्णिमा सिंह और विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर राजर्षी कुमार गौर ने चयनित छात्र छात्राओं को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Tags:    

Similar News