IIIT अहमदाबाद से पीजी कोर्स करने के लिए करें आवेदन

उम्मीदवार को विश्वविद्यालय या संस्थान से किसी भी गैर-कृषि विषय में कम से कम स्नातक/मास्टर डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

Update: 2019-02-02 12:03 GMT

नई दिल्ली: भारतीय प्रबंधन संस्थान अहमदाबाद खाद्य और कृषि में व्यवसाय प्रबंधन (PGP-FABM) पाठ्यक्रम शैक्षणिक वर्ष 2019 के लिए स्नातकोत्तर कार्यक्रम में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित करता है।

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 जून 2019

मार्कशीट और प्रमाण पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 31 दिसंबर 2019 है

पात्रता मानदंड: उम्मीदवार को कृषि विज्ञान या कृषि से संबंधित विषयों में स्नातक या मास्टर डिग्री होनी चाहिए, जिसमें कम से कम 50% अंक या समकक्ष सीजीपीए [एससी/एसटी और अलग से दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवार 45%] में उत्तीर्ण ​होना चाहिए। स्नातक की डिग्री या उम्मीदवार द्वारा (10+2) या समकक्ष (या) पूरा करने के बाद न्यूनतम तीन साल की शिक्षा प्राप्त होनी चाहिए।

उम्मीदवार को विश्वविद्यालय या संस्थान से किसी भी गैर-कृषि विषय में कम से कम स्नातक/मास्टर डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया: पहले चरण में, उम्मीदवारों को समूह चर्चा (जीडी) और व्यक्तिगत साक्षात्कार (पीआई) के उम्मीदवारों के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा, जिन्होंने कार्यक्रम के लिए आवेदन किया है और जिनके पास वैध कैट/जीमैट स्कोर है और कार्यक्रम के लिए पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं।

वेबसाइट: websitewww.iima.ac.in

Tags:    

Similar News