पक्का होंगे सेलेक्ट! नवंबर में आ रही बंपर भर्तियां, अभी से करें तैयारी

सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) ने सीधी भर्ती के जरिए कई पदों पर भर्तियां निकली है। सीबीएसई ने अपनी वेबसाइट पर cbse.nic.in विज्ञापन जारी कर घोषणा की है कि ये भर्ती नॉन टीचिंग पोस्ट पर की जाएंगी। सुविधा के लिए बता दें कि ये भर्तियां नवंबर में होंगी।

Update: 2023-08-08 11:30 GMT
jobs

नई दिल्ली : सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) ने सीधी भर्ती के जरिए कई पदों पर भर्तियां निकली है। सीबीएसई ने अपनी वेबसाइट पर cbse.nic.in विज्ञापन जारी कर घोषणा की है कि ये भर्ती नॉन टीचिंग पोस्ट पर की जाएंगी। सुविधा के लिए बता दें कि ये भर्तियां नवंबर में होंगी। इसके साथ ही इसका पूरा विज्ञापन कुछ दिनों में सीबीएसई द्वारा जारी कर दिया जाएंगा।

यह भी देखें... हरियाणा: बीजेपी ने जारी किया घोेषणा पत्र, वादों में किसानों को दिया ये उपहार

सीबीएसई द्वारा इन सीधी भर्ती के तहत असिस्टेंट सेक्रेटरी, असिस्टेंट सेक्रेटरी (आईटी), एनालिस्ट (आईटी), जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर, सीनियर असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर, एकाउंटेंट, जूनियर असिस्टेंट, जूनियर एकाउंटेंट के पदों पर भर्तियां करेंगी। इन भर्तियों पर 15 नवंबर से आवेदन किया जा सकेगा। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 16 दिसंबर 2019 है।

सीबीएसई द्वारा निकाली गई इन भर्तियों पर ग्रेजुएट्स, कॉमर्स ग्रेजुएट्स, अकाउंट्स के जानकार, बीटेक पास, ट्रांसलेटर आवेदन मौका कर सकते हैं।

यह भी देखें... कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! मिला दिवाली गिफ्ट, सरकार ने किया ऐलान

 

Tags:    

Similar News