बंपर सरकारी नौकरियां: नये साल में युवाओं की बल्ले-बल्ले, देखें पूरी लिस्ट

यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने 2021 में 50 हजार से अधिक पदों पर उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। जानकारी के मुताबिक, आयोग के पास 40 हजार के करीब खाली पदों पर भर्ती संबंधी प्रस्ताव आ चुके हैं।

Update: 2021-01-01 08:40 GMT
बंपर सरकारी नौकरियां: नये साल में युवाओं की बल्ले-बल्ले, देखें पूरी लिस्ट

लखनऊ: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह नया साल बहुत ही खास है, बता दें कि नये साल में सरकारी नौकरियों की बंपर भर्ती निकली हुई है, तो बात किस देर की, देखें हमारी सरकारी नौकरी की बंपर भर्ती की लिस्ट और अपनी योग्यता के अनुसार करें आवेदन।

रेलवे ने निकाली वैकेंसी

इस नये साल में भारतीय रेलवे ने 1,004 रिक्त स्थानों पर भर्ती निकाली हैं। ये भर्तियां साउथ वेस्टर्न रेलवे के विभिन्न डिवीजन/वर्कशॉप/यूनिट के लिए निकाली गई हैं। इस आवेदन की अंतिम तारीख 9 जनवरी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए RRC की आधिकारिक वेबसाइट rrchubli.in पर क्लिक करें।

SBI ने SO के लिए उम्मीदवारों को किया आमंत्रित

रेलवे के अलावा भारतीय स्टेट बैंक ने भी विभिन्न स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन की अंतिम तिथि 11 जनवरी, 2021 है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर क्लिक करें।

डाक विभाग के इस पोस्ट के लिए करें अप्लाई

भारतीय डाक विभाग ने पोस्टल सर्कल के कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। यह वैकेंसी गुजरात और कर्नाटक में के पोस्टल सर्कल के लिए निकाली गई है। कुल पदों की संख्या 4269 है। बता दें कि आवेदन करने वाले उम्मीदवार 20 जनवरी, 2021 से पहले फॉर्म भरें। नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी ऑफिसियल वेबसाइट https://www.appost.in/gdsonline/ पर क्लिक करें।

नये साल में यूपी में होगी बंपर भर्ती

नये साल में उत्तर प्रदेश सरकार ने भी सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकाली हैं। बता दें कि यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने 2021 में 50 हजार से अधिक पदों पर उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। जानकारी के मुताबिक, आयोग के पास 40 हजार के करीब खाली पदों पर भर्ती संबंधी प्रस्ताव आ चुके हैं। कुछ और विभागों से 10 हजार से अधिक संशोधित प्रस्ताव मंगवाए गए हैं। वहीं, भर्तियों के संबंधित आयोग विज्ञापन निकाल कर आवेदन लेगा। अधिक जानकारी के लिए UPSSSC के आधिकारिक वेबसाइट https://upsssc.gov.in/ पर क्लिक करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News