मॉडलिंग-डिजाइंग में पूर्वांचल के युवा भी आजमा रहे हाथ, इस क्षेत्र में तलाश रहे कैरियर

Update: 2018-11-04 10:24 GMT

गोरखपुर: पिछले कई वर्षों के इंतजार के बाद रविवार को गोरक्षनाथ की धरती पर रेडिएंट नाइट 2018 फैशन शो का भव्य आगाज किया गया है। इस इवेंट में गोरखपुर और आसपास के जिलों के युवाओं को मौका मिलेगा फैशन और मॉडलिंग के जरिए अपनी प्रतिभा को दिखाने के साथ ही इस प्रतिभा की बदौलत अपना कैरियर बनाने का। इस आयोजन में गोरखपुर मंडल के देवरिया, फैजाबाद, बनारस, बस्ती, आजमगढ़ सहित विभिन्न जिलों से आए प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी हुनर का लोहा मनवाया।

ये भी देखें: तो मंत्री जी की खास पहल पर साफ हो जाएगा जिला, जमकर बटेंगे ईनाम

मिस यूपी अहाना सिंह करेंगी शिरकत

कार्यक्रम में मिस उत्तर प्रदेश, मिस फैजाबाद, सहित कई प्रतियोगिताओं में अपना लोहा मनवा चुकी अहाना सिंह बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही, साथ में ज्यूरी के रूप में मिस्टर यूपी व मिस्टर पूर्वांचल शिवा सिंह व ड्रेस डिजाइनर शेर खान उपस्थित रहे।

इस मौके पर प्रतिभागियों ने बकायदा रैंप पर चलकर अपनी प्रतिभाओं का हुनर दिखाया और सबका मन मोह लिया। इस संबंध में मिस यूपी अहाना सिंह ने बताया कि क्षेत्र में युवाओं के लिए पर्याप्त मौके हैं। युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच के माध्यम से मिलता है और साथ ही अपने आप को शारीरिक रूप से हष्ट पुष्ट नहीं रखा जा सकता है। पूर्वांचल को क्षेत्र में काफी पीछे माना जाता है। लेकिन आज इन युवाओं का हुनर देखकर लगता है कि पूर्वांचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। केवल उन्हें संवारने और सजाने की जरूरत है, इससे तो युवा पैसे के साथ साथ नाम भी कमा सकते हैं। ऐसे मंचों के आयोजन से युवाओं को प्रतिभा दिखाने का एक प्लेट फार्म मिलता है।

ये भी देखें: बिग बॉस: जसलीन नहीं है मेरी प्रेमिका- अनूप जलोटा

प्रतिभागियों ने इस आयोजन को माना गोल्‍डन चांस

आयोजन में प्रतिभागी सोनाली कुशवाहा ने बताया कि ऐसे मंचों से हमें प्रेरणा और बहुत कुछ सीखने को मिलता है। हमारे लिए यह किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं इतने प्रतिभावान और प्रतिभाशाली लोगों के बीच में हमें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। गोरखपुर और आसपास के क्षेत्रों में मॉडलिंग को बड़ा ही निम्न दर्जे का माना जाता रहा है। लेकिन अब यहां के युवा भी इस क्षेत्र में कदम बढ़ा रहे हैं और इसमें अपना कैरियर बनाने में जुटे हुए हैं। आज हमें बहुत ही अच्छा लगा जब हमें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। ऐसे मंच हमें अपना हुनर दिखाने का अवसर प्रदान करते हैं। हम युवाओं से अपील करेंगे कि वह भी अपनी प्रतिभा को दिखाएं और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाएं।

Tags:    

Similar News