एनपीसीआईएल ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 155 पदों पर निकाली भर्ती

चयन प्रक्रिया: गेट-2019 स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्टेड किया जाएगा। इसके बाद इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा।

Update: 2019-04-06 11:05 GMT

लखनऊ: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनपीसीआईएल) ने एग्जिक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर रिक्तियां घोषित की हैं। इसके तहत मेकेनिकल/केमिकल/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन/सिविल के 155 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 23 अप्रैल 2019 तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें— आईडीबीआई बैंक के 913 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

शैक्षिक योग्यता: मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से मेकेनिकल/केमिकल/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंटेशन/सिविल इंजीनियरिंग में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ बीई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग) डिग्री प्राप्त हो। अथवा संबंधित विषय में एमटेक डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों के पास वैध गेट-2019 स्कोर हो।

आयु सीमा: अधिकतम 26 वर्ष। आयु की गणना 23 अप्रैल 2019 के आधार पर की जाएगी। अधिकतम आयु में एससी/एसटी उम्मीदवारों को पांच वर्ष और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को तीन वर्ष की छूट दी जाएगी। दिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु में दस वर्ष की छूट प्राप्त होगी।

ये भी पढ़ें— टेलीकम्युनिकेशन कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में असिस्टेंट इंजीनियर के 28 पदों निकली वैकेंसी

आवेदन शुल्क: सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये। एससी/एसटी/दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क देय नहीं है।

चयन प्रक्रिया: गेट-2019 स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्टेड किया जाएगा। इसके बाद इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा।

वेबसाइट : www.npcilcareers.co.in

Tags:    

Similar News