नोटिस Valentine's Day पर: सभी छात्र बना लें बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, जानें क्या है सच्चाई

आगरा के एक कॉलेज का एक नोटिस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस नोटिस के जरिए कॉलेज ने छात्रों को सूचित करते हुए कहा है, “छात्रों को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनना होगा, और ऐसा करना जरूरी है।"

Update: 2021-02-03 06:42 GMT
नोटिस Valentine's Day पर: सभी छात्र बना लें बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, जानें क्या है सच्चाई

लखनऊ: ‘कॉलेज के सभी स्टूडेंट्स को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनना अनिवार्य है...’। आपको भी पढ़कर कुछ अटपटा सा लगा न? लेकिन ये हम नहीं कह रहे है, बल्कि आगरा के एक कॉलेज का कहना है। बता दें कि सोशल मीडिया पर आगरा के एक कॉलेज का नेटिस वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रों को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनाना अनिवार्य किया गया है। अब सवाल ये है कि क्या सच में किसी कॉलेज ने ऐसी नोटिस लगाई है या नहीं, तो चलिए जानते है कि क्या है इसकी सच्चाई...

वैलेंटाइन डे तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनना जरूरी

बता दें कि आगरा के एक कॉलेज का एक नोटिस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस नोटिस के जरिए कॉलेज ने छात्रों को सूचित करते हुए कहा है, “छात्रों को वैलेंटाइन डे तक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बनना होगा, और ऐसा करना जरूरी है। साथ ही कॉलेज में आपको अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ फोटो दिखानी होगी। लड़कियों को ऐसा करना उनकी सुरक्षा के लिए जरूरी है। अगर लड़कियों ने ऐसा नहीं किया तो उन्हें कॉलेज के अंदर में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा, अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो दिखाना जरूरी है।” इतना ही नहीं नोटिस के अंत में ये भी कहा गया है कि प्रेम बांटे।

यह भी पढ़ें: खुल गए स्कूलः संक्रमित शिक्षकों को मिली छूट, स्टूडेंट्स के लिए ये नियम

वायरल नोटिस की सच्चाई

यह वायरल नोटिस आगरा के सेंट जोंस कॉलेज (St. John's College) का बताया जा रहा है। इस नोटिस की सच्चाई जानने के लिए हमारे सूत्रों ने कॉलेज के अधिकारियों से बात की। वायरल नोटिस पर कॉलेज के एसोसिएट डीन प्रो. आशीष शर्मा ने बताया, “कॉलेज की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक बायफ्रेंड बनाना है।” वहीं, इस मामले पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसपी सिंह ने बताया, “प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है। जो पत्र वायरल हो रहा है, वह पत्र पूरी तरह फर्जी है। इस तरह का जिसने भी काम किया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

बताते चलें कि वायरल हो रहे इस नोटिस ने काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

यह भी पढ़ें: बजट 2021: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, 100 सैनिक और 758 एकलव्य स्कूल खुलेंगे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News