UPSSSC कंप्यूटर ऑपरेटर भर्तीः लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी, देखें यहां

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में कंप्यूटर ऑपरेटर 2016 के लिए 79 पदों पर भर्ती निकली थी। जिसकी  लिखित परीक्षा का आयोजन 10 जनवरी 2020 को किया गया था।

Update: 2021-02-12 13:09 GMT

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अभ्यर्थियों के लिए जरुरी खबर है। जिन अभ्यर्थियों ने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( यूपीएसएसएससी ) में कम्प्यूटर ऑपेरटर की पोस्ट के लिए आवेदन किया है, उनके लिखित परीक्षा का परिणाम जारी हो गया है। परीक्षा का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

UPSSSC Computer Operator Result

दरअसल, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में कंप्यूटर ऑपरेटर 2016 के लिए 79 पदों पर भर्ती निकली थी। जिसकी लिखित परीक्षा का आयोजन 10 जनवरी 2020 को किया गया था। जानकारी के मुताबिक, 515 अभ्यर्थियों ने यह परीक्षा पास की है। अब इन्हें टाइपिंग टेस्ट देना होगा।

ये भी पढ़ेँ- भारतीय सेना लद्दाख में डटी: रक्षा मंत्रालय बोला- नहीं छोड़ा किसी भी इलाके पर दावा

515 अभ्यर्थियों ने पास की परीक्षा

परीक्षार्थी अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाईट upsssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। नतीजों के साथ-साथ कटऑफ अंक भी जारी किए गए हैं। वहीं लिखित परीक्षा में प्राप्त अभ्यर्थियों के मार्क्स फाइनल रिजल्ट घोषित होने के बाद जारी किेए जाएंगे। पास अभ्यर्थी को अब टाइपिंग टेस्ट देना है, जिसकी तिथि, एडमिट कार्ड की सूचना वेबसाइट पर ही बाद में जारी की जाएगी।

ऐसा था लिखित परीक्षा का पैटर्न

बता दें कि लिखित परीक्षा में कुल 100 प्रश्न आए थे। इनमें 40 प्रश्न कम्प्यूटर पर आधारित थे। इसमें इंटरनेट, एक्सेल, वर्ड एमएस आफिस आदि से सवाल पूछे गए थे। डेढ़ घंटे में सौ सवालों के जवाब देने थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News