UP Police constable Result 2019: रिजल्ट जारी, यहां और ऐसे करें चेक

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड, UPPRPB ने यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2019 की घोषणा कर दी है। परीक्षा देने कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या यहां पर उपलब्ध डायरेक्‍ट लिंक पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

Update: 2019-11-21 04:55 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड, UPPRPB ने यूपी पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2019 की घोषणा कर दी है। परीक्षा देने कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या यहां पर उपलब्ध डायरेक्‍ट लिंक पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर लिखित परीक्षा का परिणाम जारी किया गया है। इसके माध्यम से यूपी पुलिस के 49568 कांस्‍टेबल पदों पर भर्ती होने वाली है। बोर्ड ने 27 जनवरी से 28 जनवरी 2019 तक राज्‍य के वि‍भिन्न केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की थी।

यह भी पढ़ें...सहायक प्रोफेसर के इतने पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

इस परीक्षा में करीब 19 लाख उम्‍मीदवार शामिल हुए थे। UPPRPB पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की परीक्षा 19 नवंबर, 2018 को शुरू हुई थी।

UPPRPB कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 8 दिसंबर, 2018 थी। यूपीपीआरपीबी ने अक्टूबर 2018 में पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था।

यह भी पढ़ें...2 लाख से अधिक भारतीय छात्र पढ़ाई के लिए पहुंचे US, दूसरे स्थान पर भारत के छात्र

गौरतलब है कि लिखित परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को अगले चरण के लिए बुलाया जाएगा। अगले चरण में फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड होगा।

Tags:    

Similar News