Akshay Kumar-Raveena Tandon Video: ब्रेकअप के बाद फिर एक हुए अक्षय-रवीना! वायरल वीडियो में दिखे बेहद क्लोज

Akshay Kumar-Raveena Tandon Video: रविवार को मुंबई में अवॉर्ड इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Update: 2023-05-08 10:14 GMT
Akshay Kumar-Raveena Tandon Video (Image Credit: Instagram)

Akshay Kumar-Raveena Tandon Video: 7 मई 2023 को मुंबई मायानगरी में एक अवॉर्ड इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने जमकर अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरा। इनमें जान्हवी कपूर, सुष्मिता सेन, अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, रवीना टंडन समेत कई सेलेब्स शामिल थे। सभी ने रेड कारपेट पर एक से बढ़कर एक पोज दिए। हालांकि, जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह थी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी। जी हां, ब्रेकअप के सालों बाद दोनों को एक बार फिर साथ में देखा गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

फिर एक हुए रवीना टंडन और अक्षय कुमार

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में। अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक-दूसरे के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं। दोनों साथ में बैठकर काफी अच्छे से एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। जहां रवीना ब्राउन एंड ब्लैक गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं अक्षय कुमार भी ब्लैक आउटफिट में कमाल के लग रहे थे। दरअसल, इस अवॉर्ड शो में अक्षय कुमार को स्टाइल हॉल ऑफ फेम के अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसे खुद रवीना टंडन ने उन्हें ये अवॉर्ड अपने हाथों से दिया।

रवीना ने की अक्षय कुमार की तारीफ

तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे रवीना ने स्टेज पर अक्षय कुमार की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने एक्टर को 90 के दशक का सुपरस्टार और रॉकस्टार भी बताया। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिली। सालों बाद दोनों को एक साथ देख सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी हैरान हो रहे है और फोटोज और वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- 'ये मैं क्या देख रहा हूं।' दूसरे ने लिखा, 'आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।' तो किसी ने लिखा, 'क्या ऊपर वाला मजाक कर रहा है।'

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प

रवीना और अक्षय कुमार की लव स्टोरी साल 1994 की हिट फिल्म ‘मोहरा' में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुई थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि दोनों ने सगाई भी की थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते यह सगाई तोड़ दी थी। पिछले दिनों स्मिता प्रकाश के साथ इंटरव्यू में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अपने अफेयर और ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी। रवीना टंडन ने बताया कि लेट 90s में दोनों काफी करीब आ गए थे और फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। बता दें कि साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और रवीना टंडन ने 2004 में अनिल थडानी के साथ घर बसा लिया।

Tags:    

Similar News