आमिर की लाडली का हाल बहुत खराब, लड़ रही हैं डिप्रेशन से जंग

एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया हैं। इस विडियो को देख कर फैन्स भी काफी परेशान दिखे।

Update: 2020-10-11 10:18 GMT
आमिर की बेटी ने शेयर की विडियो, लड़ रही हैं डिप्रेशन से जंग

जैसे-जैसे हमारे काम करने, खाने पीने के तरीकों में बदलाव आ रहा हैं, वैसे-वैसे लोगों में कई बिमारियों ने जन्म ले लिया हैं। यही कारण है कि आज बॉलीवुड में कई सितारे डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया हैं। इस विडियो को देख कर फैन्स भी काफी परेशान दिखे। दरअसल, इस विडियो में इरा खान डिप्रेशन के बारे में बता रही है। वह बता रही हैं कि पिछले चार साल से वह डिप्रेशन से लड़ रही है। इरा का यह विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ये सितारें भी डिप्रेशन का शिकार

आपको बता दें, कि इरा के साथ बॉलीवुड के कई बारे स्टार्स भी इस डिप्रेशन का शिकार हो चुके है। जिनमे से दीपिका पादुकोण, इलियाना डिक्रूज सहित कई सितारों ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात सार्वजनिक रूप से रखी। इरा भी अपने पिता आमिर खान की तरह ही सामजिक मुद्दों पर खुल कर बात करती नज़र आती हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: जनवरी 2021 से पहले पाकिस्तान में गिर जाएगी इमरान खान की सरकार! सेना के उड़े होश

इरा खान का पोस्ट

मेंटल हेल्थ डे के खास मौके पर इरा ने यह विडियो शेयर कर अपनी ज़िन्दगी का दर्द पूरी दुनिया के साथ शेयर किया है। उन्होंने हिम्मत कर सबकुछ बताया। इस वीडियो में इरा कह रही हैं- हेलो मैं डिप्रेस्ड हूं। पिछले चार साल से। मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं। पिछले काफी टाइम से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। लेकिन अब इस वीडियो के जरिए इरा कह रही है कि वे सभी को अपनी जिंदगी की उस जर्नी पर ले जाने चाहती हैं जहां पर वे डिप्रेशन से वे एक जंग लड़ रही हैं। वीडियो के अंत में वे एक सवाल छोड़ जाती हैं- मेरे पास सबकुछ है फिर मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं? इरा के इस विडियो पर लोगों ने जम कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हर कोई इरा को उनके इस हिम्मत की तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Hyundai Creta ने तोड़े रिकॉर्ड: 6 महीने से नंबर 1 पर, अब तक इतनी हुई बिक्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News