आमिर खान की पत्नी किरण राव ने कर दिखाया ये कमाल

आमिर खान बॉलीवुड के एक सुपरस्टार होने के साथ ही साथ अपने आपको सिनेमा का स्टूडेंट कहलाना भी पसंद करते हैं। वे ज्यादातर फिल्में एक इमोशनल दर्शक के तौर पर देखते हैं।

Update: 2019-06-19 17:12 GMT

मुंबई: आमिर खान बॉलीवुड के एक सुपरस्टार होने के साथ ही साथ अपने आपको सिनेमा का स्टूडेंट कहलाना भी पसंद करते हैं। वे ज्यादातर फिल्में एक इमोशनल दर्शक के तौर पर देखते हैं। यही कारण है कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को देखने के बाद आमिर काफी इमोशनल नजर आए थे। हाल ही में वे डायरेक्टर और पत्नी किरण राव की दो शॉर्ट फिल्में देखकर काफी इंप्रेस हैं।

Full View

यह भी पढ़ें,,, ये तीन फ़िल्में देखकर कर देंगे उल्टी, दुनिया की सबसे घिनौनी कहानियां

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर इन फिल्मों को शेयर भी किया और ये भी कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि 10 सेकेंड्स में एक कहानी भी कही जा सकती है। आमिर ने पहला वीडियो शेयर किया जिसमें भारत की लाखों-करोड़ों लड़कियों के बीच होने वाले भेदभाव को दिखाया गया है। वहीं दूसरी कहानी में एक अपर मिडिल क्लास महिला के साथ घरेलू हिंसा और फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट देखने को मिलता है।

Full View

यह भी पढ़ें,,, सलमान खान कर रहे थे एक्सरसाइज और आ गया डॉगी

Full View

इन दोनों वीडियोज की खास बात ये है कि दोनों ही वीडियोज़ में कोई डायलॉग नहीं है और सिर्फ अपने हाव भाव और बॉडी लैंग्वेज के सहारे एक्टर्स अपनी बात रख पा रहे हैं। ये फिल्में सिनेमा के विजुअल माध्यम होने को सार्थक करती है। ये दोनों वीडियोज़ फेसबुक इंडिया थंबस्टॉपर मूवमेंट का हिस्सा हैं।

Full View

यह भी पढ़ें,,, क्या वाकई नर्क की जिन्दगी बिता रही हैं ऋतिक रोशन की बहन? जानें पूरा सच

गौरतलब है कि किरण राव ने अपनी डायरेक्शन पारी की शुरूआत लगान में अस्टिटेंट डायरेक्शन से की थी। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म आज भी भारत की सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण शूटिंग वाली फिल्म मानी जाती है। किरण ने इसके बाद फिल्म धोबी घाट का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म में आमिर खान ने एक अकेले रहने वाले आर्टिस्ट का रोल निभाया था।

Full View

इस फिल्म को क्रिटिक्स की काफी सराहना मिली थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

Full View

Tags:    

Similar News