Aamir Khan Third Marriage: आमिर खान तीसरी बार करेंगे शादी,जानिये कौन है तीसरी बीवी

Aamir Khan Third Wife: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने हालहि में अपनी तीसरी शादी की तरफ इशारा देते हुए कहा- अकेले रहना नहीं पसंद

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-26 11:58 GMT

Aamir Khan Talks About Third Marriage (Image- Social Media)

Aamir Khan Third Marriage: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपने द्वारा रिहा चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में दिए गए सवालों के जवाब को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए  हैं। आमिर खान ने Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट में एक के बाद एक चौकाने वाले अनॉउंसमेंट किए हैं। आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्मों को लेकर भी अनॉउंसमेंट किया। उन्होंने बताया कि वो फिल्मों में काम करना छोड़ना चाहते हैं। जब उन्होंने ये बात अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को बताया तो वो ये बात सुनकर रोने लगी थी। इसके अलावा आमिर खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कमेटं किया। जिसके बाद ऐसी खबरें वायरल होने लगी हैं कि Aamir Khan तीसरी शादी करने जा रहे हैं। 

आमिर खान करेंगे तीसरी शादी (Aamir Khan Talks About His Third Marriage In Rhea Chakraborty Podcast)-

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। Aamir Khan ने अपने फिल्मी करियर में एक के बाद एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है। तो वहीं Aamir Khan की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी। जोकि कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जिसके बाद Aamir Khan ने फिल्मों से दूरी बना ली। उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और प्रोड्यूसर बन गए। अब जाकर Aamir Khan ने रिया चक्रवर्ती के पॉडकॉस्ट में बताया कि वो फिल्में नहीं करना चाहता है। जिससे साफ होता है कि आने वाले दिनों में आमिर खान किसी भी फिल्म में एक्टिंग करते हुए नहीं नजर आ सकते हैं। 

इसके साथ ही Aamir Khan से जब उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल पूछा गया तो अमिर खान ने बताया कि उनको अकेले रहना बिल्कुल भी नहीं पसंद है, उनको कंपनी पसंद है, उन्होंने बताया कि वो अपनी दोनों पत्नियों के काफी करीब है। जैसा कि सभी को पता है कि Aamir Khan ने रीना दत्ता (Aamir Khan First Wife) के साथ पहली शादी की जोकि ज्यादा समय तक नहीं चली। इसके बाद उन्होंने किरण राव (Aamir Khan Second Wife) संग दूसरी शादी की इस शादी से भी वो अलग हो गए और तलाक ले लिया। तो वहीं Aamir Khan ने बताया कि वो अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक परिवार के साथ रहते हैं। उन्होने कहा कि शादी चलने का काम व्यक्ति पर निर्भर करता है। जिसके बाद से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं। लेकिन हम आपको पता दे कि Aamir Khan ने तीसरी शादी को लेकर किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। तो वहीं आमिर खान का नाम उनकी फिल्म दंगल की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Aamir Khan Fatima Sana Shaikh Relationship) के साथ जुड़ा था। लेकिन दोनों ने हमेशा से इन खबरों को नकारा है। 

Tags:    

Similar News