बच्चन परिवार की लाडली का जन्मदिन, तस्वीरों में देखें फैमिली संग आराध्या की बॉन्ड

बच्चन परिवारी की लाडली आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या की भी फैन फॉलोविंग कम नहीं हैं। वह भी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं।

Update: 2020-11-16 03:24 GMT
आज हैं बच्चन परिवार की लाडली का जन्मदिन, तस्वीरों में देखें फैमिली संग आराध्या की बॉन्ड

बच्चन परिवारी की लाडली आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह आराध्या की भी फैन फॉलोविंग कम नहीं हैं। वह भी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। इस खास मौके पर आए देखे आराध्या की परिवार संग कुछ क्यूट तस्वीरें।

परिवार की सबसे छोटी सदस्य

आराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन के परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं। आज बच्चन परिवार के घर ख़ुशी का माहौल है। हालांकि इस साल कोरोना के चलते वह अपनी लाडली के लिए कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। मीडिया के कैमरा के सामने आने से अक्सर आराध्या बच्चन शरमाती हैं। लेकिन असल ज़िन्दगी में वह बेहद मिलनसार स्वभाव की हैं।आराध्या, शाहरुख़ खान के बेटे अबराम खान संग धीरूभाई अम्बानी स्कूल में पढ़ती।

अपने जन्म से ही सुर्ख़ियों में रही आराध्या

अभिषेक बच्चन अपने बेटी को बेहद प्यार करते हैं। आराध्या अपने जन्म से ही सुर्ख़ियों में नहीं रही हैं। आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या बच्चन के साथ ज्यादा देखी जाती हैं। छोटी सी उम्र में आराध्या कान्स फिल्म फेस्टिवल का कई बार हिस्सा बन चुकी हैं।बता दें, कि कोरोना के चलते भले बच्चन परिवार कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं कर रहा हो लेकिन कुछ करीबियों के साथ छोटा सेलिब्रेशन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

हर साल धूमधाम से मानता है जन्मदिन

हर साल अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाते हैं। हर साल आराध्या की बर्थडे पार्टी की अलग थीम रखी जाती है। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टारकिड्स शिरकत करते हैं। आराध्या बच्चन की दोस्ती अबराम खान सहित करण जौहर के बच्चों यश और रूही और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स से है। हर साल वह अपनी बर्थडे पार्टी में मस्ती करती हैं। उनकी पार्टी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं।

ये भी पढ़ें…इस वजह से सीपरी बाजार मार्ग रहेगा बंद, 17 तारीख से इन रूट से जाएंगी गाड़ियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News