अपारशक्ति के घर अब गूजेंगी किलकारियां, जल्द बनने वाले हैं पापा

इस साल की शुरूआत में कई बॉलीवुड हस्तियों के घर नन्हें मेहमान आए है। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनीं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी की किलकारियां गूंजी। वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के बेटे का जन्म हुआ।

Update: 2021-03-19 08:54 GMT

नई दिल्ली: इस साल की शुरूआत में कई बॉलीवुड हस्तियों के घर नन्हें मेहमान आए है। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनीं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी की किलकारियां गूंजी। वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के बेटे का जन्म हुआ। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना जल्द ही पापा बनने वाले हैं और उनकी वाइफ आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं।

अपारशक्ति के घर गूंजेगी किलकारियां

बता दें कि अपारशक्ति खुराना बॉलीवु़ड के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने से पहले ही शादी कर ली थी। आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना ने साल 2014 में आकृति आहूजा से शादी की थी। आकृति अक्सर अपारशक्ति के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं साथ ही आकृति की खुराना परिवार से बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

ये भी देखिये: वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, इन तीन नए खिलाड़ियों को मिली जगह

जल्द आ सकती है खुशखबरी

जानकारी के मुताबिक आकृति इसी साल सितंबर में मां बन सकती हैं। जिसको लेकर दोनों का परिवार बेहद खुश है। हालांकि इस बारे में अपारशक्ति और आकृति की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

दंगल से की थी बॉलीवुड में एंट्री

अपारशक्ति सिनेमा में आने से पहले अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की। अपारशक्ति सबसे पहले 2016 में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नजर आए थे। जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद से अपारशक्ति कई फिल्मों में नजर आए जैसे- बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी, हैप्पी फिर भाग जाएगी, और बाला फिल्मों मे नजर आ चुके हैं।

ये भी देखिये: शारदा घोटालाः ED के दफ्तर पहुंचे TMC नेता मदन मित्रा, पूछताछ के लिए जारी हुआ था समन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News