Ajaz Khan: एजाज खान को बड़ी राहत! ड्रग्स मामले में मिली जमानत, जानें कब जेल से रिहा होंगे अभिनेता

Ajaz Khan: टेलीविजन अभिनेता एजाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल अभिनेता को जमानत मिल गई है। मालूम हो कि एजाज खान लगभग 2 साल से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं|

Update: 2023-05-19 09:46 GMT
Ajaz Khan (Photo- Social Media)
Ajaz Khan: टेलीविजन अभिनेता एजाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल अभिनेता को जमानत मिल गई है। मालूम हो कि एजाज खान लगभग 2 साल से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं और अब जाकर उन्हें इस केस में जमानत दे दी गई है।

ड्रग्स मामले में पाए गए थे आरोपी

बताते चलें कि एजाज खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता हैं। साल 2021 में उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग केस में मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था और तभी से वह जेल में बंद थे, लेकिन अब लगभग 2 साल जेल में गुजारने के बाद एजाज खान आखिरकार इस कैद से आजाद होने जा रहें हैं।

क्या था पूरा मामला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेता एजाज खान को साल 2021 में ड्रग्स मामले में दोषी पाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एजाज खान के पास से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अल्प्राजोलम नामक ड्रग्स की 31 गोलियां मिली थी, जिसका कुल वजन 4.5 ग्राम था।

कई बार खारिज हो चुकी है जमानत याचिका

जहां एक तरफ एजाज खान पिछले 2 साल से जेल में बंद थे, वहीं दूसरी ओर उनका परिवार उन्हें जेल से छुड़ाने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रहा था। हालांकि अब तक कोर्ट द्वारा कई बार एजाज खान की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है क्योंकि कोर्ट के मुताबिक एजाज खान साफतौर पर इस मामले में दोषी पाएं गए हैं। हालांकि परिवार के इतने प्रयासों के बाद अब जाकर एजाज खान को बड़ी राहत मिली है।

आज होंगे जेल से रिहा

अभिनेता एजाज खान और उनके परिवार के लिए आज बेहद खुशी का मौका है, जिसका जिक्र उनकी वाइफ भी कर चुकीं हैं। लगभग 2 साल जेल में गुजारने के बाद आज एजाज खान अपने घर जायेंगे। हम आपको बता दें कि एजाज खान को 19 मई यानी कि आज शाम 6 बजे के बाद ही मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा किया जाएगा।

एजाज खान के काम की बात करें तो उन्होंने "बिग बॉस" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वह बिग बॉस के 7वें सीजन में नजर आए थे। इसके साथ ही वह "खतरों के खिलाड़ी" समेत कई और टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

Tags:    

Similar News