Wedding Pics: शादी के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती और मिहिका, शामिल हुए ये लोग

राणा दग्गुबाती की शादी में रामचरण तेजा के अलावा वेंकेटेश, समान्था अन्निकेनी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य जैसे सितारों ने शिरकत की थी।

Update: 2020-08-09 04:42 GMT
राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से की शादी,

हैदराबाद: शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों की शादी के बाद की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शादी समारोह में सिर्फ 30 लोग हुए शामिल हुए थे। शादी में एक्टर रामचरण तेजा भी शामिल थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर की है। राणा और मिहिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह पढ़ें...राजनाथ सिंह का बड़ा एलान: भारत हो जाए तैयार, इस अहम मुद्दे पर बड़ा फैसला

Full View

दुल्हा-दुल्हन का ड्रेस कॉम्बिनेशन

शादी में जहां राणा ने धोती कुर्ता पहना और गोल्डन कलर का दुपट्टा लिये हैंडसम लग रहे थे, वहीं दुल्हन मिहिका ने व्हाइट एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना हुआ है जिस पर उन्होंने ऑरेंज कलर की वेल डाली हुई है। मिहिका ने काफी हेवी जूलरी पहनी हुई जो कि इस कॉम्बिनेशन के साथ काफी अच्छी लग रही है।

यह पढ़ें...फंसा रिया का भाई! सुशांत केस में 18 घंटे हुई पूछताछ, ED को मिले ये अहम सुराग

Full View

खुशी का मौका-कोविड-19 टेस्ट जरूरी

एक्टर बताया था कि शादी में सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर अपने करीबी दोस्तों को न्योता नहीं भेजा है। कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं इसलिए जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते।

उन्होंने आगे कहा कि शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।

बता दें कि राणा दग्गुबाती की शादी में रामचरण तेजा के अलावा वेंकेटेश, समान्था अन्निकेनी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य जैसे सितारों ने शिरकत की थी। राणा दग्गुबाती और मिहीका की शादी को लेकर अक्कीनेनी भी काफी उत्साहित थीं और उन्होंने शनिवार शाम वेडिंग प्लेस से राणा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News