सैफ का खूंखार अवतार: आदिपुरुष में होगा बाहुबली से सामना, जानें कब आएगी फिल्म

‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

Update: 2020-09-03 05:56 GMT
फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ को इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में सैफ के  रोल का नाम  लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर

मुंबई. आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों पर काम होने की चर्चा हैं। इसी क्रम में बाहुबली फेम प्रभास और सैफ अली खान की एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) सुर्खियों में है। ‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

यह पढ़ें...Dashing Look: सैफ की बिटिया रानी सारा अली का ये अंदाज, बना देगा दीवाना

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ को इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस पोस्टर में सैफ के रोल का नाम लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर।

Full View

यह पढ़ें...भयानक सड़क हादसा: कई मजदूरों की मौत, खून से सड़क हुई लाल

सैफ और प्रभास की जबरदस्त टक्कर

इस फिल्म में सैफ और प्रभास की जबरदस्त टक्कर और धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। सैफ अली खान के इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बताया- ‘7000 साल पहले एक दुनिया का सबसे बुद्धिमान राक्षस होता था! # आदिपुरुष’।

सैफ की इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने के बाद ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज की उम्मीद जताई जा रही है।

Tags:    

Similar News