सड़क पर पैदल चल पड़े एक्टर शरमन जोशी, #meetoo कैंपेन को लेकर कही बड़ी बात...

Update:2018-10-22 20:51 IST

वाराणसी: धर्म नगरी काशी का क्रेज बॉलीवुड में भी बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि बनारस के घाट, मंदिर और शहर की गलियां फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा जगह बनती जा रही है। इन्हीं में से एक फिल्म है ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’। आगामी 26 अक्टूबर से रुपहले पर्दे पर आने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड स्टार शरमन जोशी सोमवार को वाराणसी पहुंचें। सबसे पहले उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया और फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांगी।

ये भी पढ़ेें: चीफ जस्टिस डी बी भोंसले कल होंगे रिटायर, 85 जजों को शपथ दिलाने का है रिकार्ड

पैदल ही चल पड़े बनारस की गलियों में

शरमन जोशी के साथ फिल्म में भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या देवन और डायरेक्टर धीरज कुमार भी बाबा दरबार पहुंचें। तीनों बनारस की गलियों में पैदह ही घूमते रहें। इस बीच लोगों की जब नजर गई तो लोग एक बार ठिठक गए। दर्शन से पूर्व बॉलीवुड स्टार शरमन जोशी ने कहा कि हमारी आने वाली फिल्म बहुत अच्छी फिल्म है और काशी की जनता से अपील है कि उस मूवी को देखें।

ये भी पढ़ेें: इस जैल की लगाएं दो बूंद, दूर भाग जाएंगे कीट- पतंगे

#meetoo कैंपेन पर क्या बोले शरमन

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शरमन जोशी ने मी टू कैंपेन पर भी खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि इस अभियान के जरिए कई महिलाओं ने खुलकर अपनी बात रखी। हमें उनका हौसला तोड़ने के बजाय उनका साथ देना चाहिए। ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश की सभी इण्डस्ट्रियां प्रभावित है। ऐसे मामलों के लिए सरकार को पैनल या एक फास्ट ट्रैक कोर्ट बनानी चाहिए ताकि जल्द से जल्द फैसला आये और किसी का कैरियर न बर्बाद हो।

ये भी पढ़ेें: यहां झोपड़ी में चल रहा अस्‍पताल, ढिबरी की रोशनी में होता है आपरेशन

Tags:    

Similar News