सुशांत सिंह का सपना रह गया अधूरा, इनके साथ करना चाहते थे काम

34 साल की उम्र में सुसाइड कर बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड समेत सबको चौंका दिया है। उन्होंने टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत की और फिर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग व टैलेंट का लोहा मनवाया,

Update: 2020-06-16 04:26 GMT

मुंबई 34 साल की उम्र में सुसाइड कर बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड समेत सबको चौंका दिया है। उन्होंने टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत की और फिर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग व टैलेंट का लोहा मनवाया, उनके जाने से इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। सुशांत सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि एस्ट्रो फिजिक्स, बिहेवियरल इकोनॉमिक्स, एस्ट्रोनॉमी, क्वांटम फिजिक्स जैसे विषयों में भी काफी दिलचस्पी रखते थे। क्योंकि वो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स थे। इसलिए वो इंडस्ट्री के इंटलेक्टेड स्टार थे।

यह पढ़ें...सुशांत के परिवार में दूसरी आफत, एक्टर के सुसाइड के बाद अब हुई ये दर्दनाक घटना

हॉलीवुड तक जाने की चाहत

टीवी स्टार से बॉलीवुड स्टार बनने के बाद सुशांत की चाहत हॉलीवुड जाने की थी वो हॉलीवुड के उन डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते थे जिनकी फिल्में देखकर वो काफी प्रभावित होते थे। सालों पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के साथ काम करना चाहते हैं।

*इसके अलावा टैक्सी ड्राइवर, गुडफेलाज, शटर आइलैंड, दि आयरिशमैन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर मार्टिन स्कोरसेजी के साथ काम करने की इच्छा भी थी।

वो मैनहैट्टन, एनी हॉल, विकी क्रिस्टिना बार्सीलोना जैसी क्लासिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर वुडी एलन के साथ भी काम करना चाहते थे। लेकिन सुशांत के जाने के बाद उनकी ये इच्छाएं अधूरी रह गई हैं।



यह पढ़ें...बॉलीवुड में सुशांत का दुश्मन कौन, आत्महत्या से जुड़े हर एंगल पर जांच

बता दें कि रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत ने सुसाइड कर लिया था। उनके मौत की वजह की जांच हो रही हैं, लेकिन अभी तक की जांच में पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News