रो पड़ी दीपिका: आंसू देख NCB अफसरों ने जोड़े हाथ, पूछताछ में बना ऐसा माहौल...

एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

Update: 2020-09-27 04:05 GMT
दीपिका से पूछताछ में हाथ जोड़कर खड़े हो गए NCB के अफसर

मुंबई: बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस के लिए शनिवार का दिन बहुत परेशानी से भरा रहा। एनसीबी ने दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए है । इस बीच एक खबर सामने आई है कि खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की। जानकारी के अनुसार इस दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं।

दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ। वे रोने लगी थीं। अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। और हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

यह पढ़ें...अभिषेक बच्चन का सपोर्ट: इस एक्ट्रेस का किया बचाव, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब…

Full View

ड्रग पैडलर संग कनेक्शन से इनकार

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं। इस पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है।

ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कोशिश की जाएगी। उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है। साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है।

यह पढ़ें...बस में गैंगरेप निकला फर्जी, असली आरोपी गिरफ्तार, महिला की सहमति से बने संबंध

Full View

दीपिका-करिश्मा संग चैट

एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। एनसीबी आगे की जांच की बात करें तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी।

बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पिछले 2 सप्ताह से जेल में है। अभी तक उनको जमानत नही मिली है।

Tags:    

Similar News