कंगना से पूछताछ : मुंबई पुलिस ने भेजा समन, बहन रंगोली भी फंसीं

कंगना के मुंबई को पाकिस्तान बोलने वाले बयान पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है। सोमवार और मंगलवार को दोनों बहनों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

Update: 2020-10-21 15:26 GMT
कंगना से पूछताछ : मुंबई पुलिस ने भेजा समन, बहन रंगोली भी फंसीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई समेत वहा की पुलिस पर आपत्ति जनक टिप्पणी की थी। जिस वजह से बवाल मच गया था।कंगना ने ट्वीट कर कहना था कि क्यों मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस हो रही है। इस टिप्पणी पर मुंबई सरकार ने भी कंगना पर कई सवाल उठाए थे। जिसकी वजह से दोनों में जुबानी जंग अब तक देखने को मिल रही है।

संजय राउत का बयान

जिसे बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी कंगना पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री को 'हरामखोर' लड़की तक कह दिया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने हरामखोर का मतलब नॉटी बोलकर सफाई देने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: किसान की दर्दनाक मौत: बिजली विभाग की लापरवाही बड़ा हादसा, परिवार में मातम

मजिस्ट्रेट के आदेश पर मामला दर्ज

आपको बता दें, कि कंगना के मुंबई को पाकिस्तान बोलने वाले बयान पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है। सोमवार और मंगलवार को दोनों बहनों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। बता दें, कि एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें: भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

यह भी पढ़ें: चीनी का बड़ा खुलासा: निशाने पर थे ये भारत के VIP, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News