कंगना से भिड़े दिलजीत: गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर, दिया ऐसा करारा जवाब

केंद्र के तीन कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर खुल कर अपने विचार व्यक्त किए। दिन पर दिन कंगना का लोगों से विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Update: 2020-12-03 13:17 GMT
कंगना का दिलजीत पर वार, सिंगर ने दिया करार जवाब, कही ऐसी बात

केंद्र के तीन कृषि कानूनों पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर खुल कर अपने विचार व्यक्त किए। दिन पर दिन कंगना का लोगों से विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ट्विटर पर अब पंगा लेती रहती हैं।

शाहीन बाग वाली दादी

हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। पहले तो उन्होंने यह दावा किया कि वह किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुई हैं लेकिन बाद में इसके विपरीत कंगना ने यह ट्वीट कर लिया कि वह 100 रुपए के लिए कही भी आ जा सकती हैं। लेकिन शायद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो

लेकिन उनके इस ट्वीट को कई लोगों ने पढ़ा जिसके कारण , सिंगर और एक्टर दिलजीत ने भी अपना रिएक्शन देते हुए एक वीडियो शेयर किया। महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। ये रहा पूरा सबूत।

छिड़ी ट्वीटर वार

इस ट्वीट के ज़रिए दिलजीत ने कंगना रनौत को आईना दिखने की कोशिश की है। लेकिन कंगना को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट के ज़रिए काफी कुछ कहते हुए हमला किया।

ये भी पढ़ें: शिरडी में ड्रेस कोड पर मचा घमासान: साईं मंदिर प्रशासन को तृप्ति देसाई ने दी चुनौती

कंगना ने कही ऐसी बात

कंगना रनौत ने दिलजीत को करना जौहर का पालतू बताते हुए ट्वीट में लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी। वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं। क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये।

दिलजीत ने भी दिया करारा जवाब

लेकिन इस बात दे दिलजीत भी चुप रहने वालों में से नहीं थे उन्होंने ने भी कंगना के इस ट्वीट का पलटवार जवाब दिया। जिसमे दिलजीत ने लिखा -तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?



ये भी पढ़ें : NCB अफसरों पर एक्शन: ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार, नपेंगे ये सभी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News