उद्धव को कंगना का चैलेंज: घंटों बाद सामने आई मर्दानी, दी शिवेसेना को कड़ी चुनौती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को तीखा जवाब दिया है। बदला ले रही उद्धव सरकार को कंगना ने अपने अंदाज में कड़ी चुनौती दी है। हारती शिवसेना पर कंगना ने जोरदार हल्ला बोला है। कंगना ने इस वीडियो में कहा-  सरकार "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है?

Update: 2020-09-09 11:07 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को तीखा जवाब दिया है। बदला ले रही उद्धव सरकार को कंगना ने अपने अंदाज में कड़ी चुनौती दी है। हारती शिवसेना पर कंगना ने जोरदार हल्ला बोला है। कंगना ने इस वीडियो में कहा- सरकार "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता।"

ये भी पढ़ें... कंगना पर भड़की शिवसेना: हम ही बाबरी तोड़ने वाले, कानून तोड़ने पर लेते हैं एक्शन

कश्मीर पर भी एक फिल्म

फोटो-सोशल मीडिया

अभद्र भाषा और धमकी देने वाली शिवसेना को कंगना ने इस वीडियो के जरिए कहा, "...और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी।"

आगे कड़े रूतबे में कंगना ने कहा, "मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है... इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है... अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ। क्योंकि इसके कुछ मायने हैं।" इसके बाद कंगना ने वीडियो के आखिरी में हाथ जोड़कर जय हिंद-जय महाराष्ट्र कहा।



ये भी पढ़ें...कंगना करोड़ों की मालकिन: बना ली इतनी संपत्ति, 1 मूवी का लेती हैं इतने करोड़

खूब लाइक और शेयर

सोशल मीडिया पर वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया। वीडियो के अपलोड होते ही कंगना के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। जिससे इतना तो पता चलता है कि लोगों में कंगना के लिए कितना प्यार है और शिवसेना के लिए कितना आक्रोश भरा हुआ है।

सरकार की चालों का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कंगना के मुंबई लौटते वक्त आज एयरपोर्ट पर शिवसेना के हजारों समर्थकों ने काले झंडे लहराए और कंगना रनौत वापस जाओ के नारे लगाए।

ये भी पढ़ें...कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News