रोमांस करते दिखे हार्दिक - नताशा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं। नताशा ने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या  जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Update: 2020-07-25 16:16 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं। नताशा ने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों आए दिन डिलीवरी से पहले के इस खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ रोमांटिक पोज देते तस्वीर शेयर की हैं।

यह पढ़ें...कानून-व्यवस्था पर ऐक्शन में योगी, पुलिस अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई

Full View

तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने रिबन वाले हर्ट का इमोजी बनाया है। तस्वीर में नताशा नीले रंग के आउटफिट में नजर आई हैं जबकि हार्दिक ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है। यूजर्स ने इस तस्वीर को काफी पसंद किया है। कुछ ही घंटों में 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक और शेयर किया है।

Full View

यह पढ़ें...गुजरात को लेकर ऐसा क्या बोल दिया राहुल ने, सीएम रूपाणी ने ले लिया निशाने पर

Full View

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है। सानिया ने एक हर्ट इमोजी और एक कपल वाला इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स शेयर किए हैं।

Full View

बता दें कि हार्दिक पंड्या की नताशा स्टानकोविक काफी एक्टिव रहती हैं। हार्द‍िक पंड्या और नताशा ने अपने होने वाले बच्चे के स्वागत के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हार्दिक पंड्या ने बताया कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं।नताशा खुद भी अपने इस प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि दोनों ने इसी साल 1 जनवरी को एक दूसरे संग सगाई की थी और अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News