निया शर्मा का हर पार्टी के लिए परफेक्ट है स्टाइल, करें फाॅलो दिखेंगी स्टाइलिश

नागिन-4 फेम निया शर्मा अपने लुक्स और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। निया शर्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो होश लोगोंके पसीने छुटाने के लिए काफी है। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी में अक्सर ही वो शूटिंग से जुड़ी हुई कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Update: 2020-07-29 13:39 GMT

मुंबई : नागिन-4 फेम निया शर्मा अपने लुक्स और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। निया शर्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो होश लोगोंके पसीने छुटाने के लिए काफी है। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

अपनी इंस्टा स्टोरी में अक्सर ही वो शूटिंग से जुड़ी हुई कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया शर्मा की एक्टिंग के साथ उनके लुक्स भी काफी शार्प हैं। निया का फैशन और स्टाइलिंग का आजकल की गर्ल्स केयर कर सकती है। चाहे ट्रेडिशनल ड्रेसेज की हो या भी पार्टी लुक या टूर लुक की निया शर्मा हर अंदाज में उम्दा नजर आती हैं।

Full View

निया शर्मा के कुछ ऐसे लुक्स जो न केवल आप रक्षाबंधन पर कैरी कर सकती हैं बल्कि किसी पार्टी या टूर में भी कैरी करेंगे तो हर कोई आपके स्टाइल पर फ़िदा हो जाएगा.।

*निया शर्मा ने इस तस्वीर में वाइट शीर साड़ी कैरी की है। साड़ी पर गोल्डन सीक्विन का हल्का काम है. इसके साथ निया ने गोल्डन कलर की चूड़ियां पहनी हैं और कानों में गोल्डन कलर के डेंगलर स्टाइल झुमके पहने हैं। इस ड्रेस के साथ निया ने हल्का मेकअप किया है और रेड लिपस्टिक लगायी है।

Full View

*निया शर्मा ने इस तस्वीर में आइस ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया है। इस लहंगे में मैजेंटा कलर और गोल्डन कलर की बारीक कढ़ाई है। लहंगे की ओढ़नी आइस ब्लू और लाइट येलो कलर की है। इस लहंगे की चोली हाल्टर नेक है। इस ड्रेस के साथ निया शर्मा ने न्यूड मेकअप किया है और कानों में गोल्डन कलर के झुमका स्टाइल इयररिंग्स कैरी किए हैं।

Full View

यह पढ़ें...चीन ने फाइटर जेट्स में विकसित की ये खास तकनीक, भारत के लिए बढ़ा खतरा

*गर्मियों के मौसम में निया शर्मा की ये एक्वा ब्लू ड्रेस काफी कूल लग रही है। प्रोफेशनल लुक वाली इस ड्रेस पर निया ने सिल्वर कलर की चेन बेल्ट कैरी की है। इस ड्रेस में निया का अंदाज काफी जुदा लग रहा है।

Full View

*इस लुक ने निया शर्मा पूरे वेकेशन के मूड में लग रही हैं। इसमें निया ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और इसके साथ ही लाइट ब्लू कलर की फ्रिंज स्कर्ट कैरी की है। इसके साथ ही निया ने गॉगल्स भी कैरी किए हैं जो उनके इस लुक को कम्प्लीट कर रहे हैं।

Full View

यह पढ़ें...दुश्मन देशों में भूकंप: कांप उठे चीन-पाकिस्तान, राफेल लैडिंग ने मचाया धमाल

Full View

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News