अनुराग-पायल विवाद: एक्ट्रेस ने लिया इरफान पठान का नाम, कही ये बड़ी बात

पायल ने दूसरे ट्वीट में लिखा- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था

Update: 2020-10-18 04:58 GMT
पायल घोष का एक और दावा- अनुराग कश्यप के बारे में इरफान पठान को बताया था

मुंबई : पिछले दिनों एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के खिलाफ एक मुहिम शुरू कर रखी है। वे लगातार ट्वीट कर अनुराग को निशाने पर ले रही हैं और कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। इस विवाद में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का भी जिक्र किया है। पायल के मुताबिक अनुराग संग हुए विवाद पर उन्होंने इरफान पठान से बात की थी।

इरफान से अच्छी दोस्ती

पायल ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर इरफान पठान संग हुई अपनी बातचीत का जिक्र किया है। पायल के मुताबिक उन्होंने रेप के सिलसिले में इरफान से कोई बातचीत नहीं की थी, लेकिन अनुराग के बारे में काफी कुछ बताया था।

Full View

वे ट्वीट कर लिखती हैं- मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था। लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं।



यह पढ़ें....गृह मंत्री शाह का चीन को कड़ा जवाब: हमारी एक इंच जमीन भी कोई नहीं छीन सकता



इरफान से किया सबकुछ शेयर

पायल ने दूसरे ट्वीट में लिखा- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था।



साल 2014 को याद करते हुए पायल ने कहा है कि इस साल होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था। वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं। उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे उनके सामने ही मैसेज आया था। लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो।

यह पढ़ें....यूपी में फिर हैवानियत: पीड़िता ने खाया जहर , ऐसी है हालत

पायल इन बातों को कहा- बकवास

बता दें कि कुछ समय पहले एक डायरेक्टर ने पायल संग इरफान पठान का नाम घसीटा था। लेकिन पायल इन बातों को बकवास बताया है। सोशल मीडिया पर पायल घोष का एक वीडियो भी वायरल है। वीडियो में वे कह रही है अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। वे न्याय की लड़ाई को जारी रखने वाली हैं। वे तब तक नहीं रुकेंगी, जब तक दोषी को सजा ना मिल जाए।

Tags:    

Similar News