सना की सीक्रेट वेडिंग: सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल, हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर किया था। जिसके बाद उन्होंने मुक्ति अनस खान संग अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की । उनकी इस सीक्रेट वेडिंग ने सभी को हैरान कर दिया।

Update: 2020-11-27 14:36 GMT

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर किया था। जिसके बाद उन्होंने मुक्ति अनस खान संग अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। उनकी इस सीक्रेट वेडिंग ने सभी को हैरान कर दिया। शादी के बाद अब सना अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में सना के पति मुक्ति अनस खान भी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

वाइट कलर के गाउन में सना खान

सना वाइट कलर के गाउन में भी उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं जितनी वह अपने लाल शादी के जोड़े में दिख रही थी। उस आउटफिट में वे काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं। वे खुद भी अपनी इस आउटफिट को इतना ज्यादा पसंद कर रही हैं कि वे लगातार इसमें फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह

आपको बता दें, कि 20 नवंबर को सना ने निकाह किया था। उस समय तक उनकी सिर्फ एक ही तस्वीर सामे आई थी। जिसमे वह अपने पति संग बैठी दिखाई दे रही थीं। जब उस फोटो ने जबरदस्त बज बना दिया, तब जाकर खुद सना ने फैन्स को उन तमाम लम्हों की झलक दिखाई।

कम मेकअप में भी लुक निखरा हुआ

इस वाइट गाउन में सना का लुक देखने लायक है, साथ ही उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है। इस सिंपल लुक में भी सना किसी से कम नहीं दिख रही। उन्होंने इस खास मौके के लिए ज्यादा मेक अप नहीं लगाया। कम मेकअप में भी उनका लुक निखकर सामने आया।

यह भी पढ़ें: हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

मेहंदी फंक्शन की तस्वीर

साथ ही उन्होंने अपनी मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की है। अपने दोनों हाथों और पैरों में खूबसूरत मेहंदी लगा रखी है। यह उनके मेहंदी फंक्शन की तस्वीर है। फोटोज में सना ने पिंक और ऑरेंज कलर का सूट पहन रखा है। वे हर फोटो में अपनी खूबसूरत मेहंदी को दिखा रही हैं। उनका वो अंदाज भी फैन्स का दिल जीत गया है।

ये भी पढ़ें : सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News