Sara Ali Khan : अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया, जाने क्या है सारा का न्यू ईयर रिजॉल्यूशन

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया की मदद से अपना न्यू ईयर रिजॉल्यूशन प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-01 13:24 GMT

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Sara Ali Khan : 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) फेम अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर हमेशा रोचक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सारा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के बारे में बात की है। अभिनेत्री सारा अली खान ने इस साल निश्चय किया है कि वो जैसी हैं, वैसी ही बनी रहेंगी। कोई दिखावा नहीं करेंगी। अभिनेत्री को अक्सर उनके क्यूट अंदाज के लिए पसंद किया जाता है।

अभिनेत्री सारा अली खान का न्यू ईयर रिजॉल्यूशन ये रहा

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो अलग - अलग आउटफीट्स में कैमरे को पोज दे रही हैं। साथ ही वो इन पोज के माध्यम से अपनी अतरंगी अंदाज से दर्शकों को परिचित करवा रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, " न्यू ईयर रिजॉल्यूशन: बी माईसेल्फ, स्टे माईसेल्फ, लव माईसेल्फ, न्यू ईयर। सेम मी।" अभिनेत्री ने अपने इस पोस्ट के माध्यम से सेल्फ लव के बारे में लिखा है। अभिनेत्री के इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फोटो पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। 



अभिनेत्री सारा अली खान ने अतरंगी रे को अपना बेस्ट मूमेंट बताया

इससे पहले अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के एक सेट को साधा किया था। उन्होंने इन तस्वीरों के माध्यम से फिल्म अतरंगी रे के प्रति अपने प्यार को जताया था। सारा ने फिल्म अतरंगी रे के अपने किरदार रिंकू के फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया था। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई हर फोटो फिल्म की कहानी बयां कर रही थी। फोटो के सेट में से एक फोटो में वो अभिनेता धनुष के साथ दिखाई दे रही थीं, तो वहीं एक और फोटो में वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ थीं। 


Tags:    

Similar News