B'day Special: शिल्पा को पहले थी ये बड़ी परेशानी, बाॅलीवुड में ऐसे जमाई धाक

बॉलीवुड में जब भी खूबसूरती, ग्लैमरस फिटनेस की बात होती है तो शिल्पा शेट्टी का नाम आना लाजमी है।40 साल पार इस एक्ट्रेस की खूबसूरती दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आज शिल्पा शेट्टी बर्थडे  हैं। शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Update: 2020-06-08 04:11 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में जब भी खूबसूरती, ग्लैमरस फिटनेस की बात होती है तो शिल्पा शेट्टी का नाम आना लाजमी है।40 साल पार इस एक्ट्रेस की खूबसूरती दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आज शिल्पा शेट्टी बर्थडे हैं। शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसी साल शिल्पा की फिल्म 'मैं खिलाडी तू अनाड़ी' भी रिलीज हुई थी, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई। शिल्पा अब तक हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। शिल्पा के बर्थडे उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें जो नहीं जानते होंगे आप

यह पढ़ें...
मुश्किल में फंसे ट्रंप: सैन्य कार्रवाई की धमकी पर पेंटागन से तनाव, रक्षा मंत्री खिलाफ

Full View

*शिल्पा शेट्टी उन कलाकारों में जो बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ अच्छी डांसर भी है। फिटनेस में तो उनका कोई सानी नहीं। और तो और अब वो रियलिटी शोज को बेहतरीन अंदाज में जज करती हैं। शिल्पा शेट्टी का करियर कुछ ऐसा ही रहा है। शिल्पा ने अपने करियर में कई एक्सपेरिमेंट किए, हर बार सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं।

Full View

* शिल्पा ने फिल्म बाजीगर से अपना डेब्यू किया था। लेकिन उससे पहले उन्होंने मॉडलिंग कर अपनी पहचान बनाई थ।त् 17 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। शिल्पा शेट्टी का इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। शुरूआती दिनों में कई तरह की चुनौतियों का सामना किया था।

Full View

*एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि कई बार उन्हें फिल्म से बिना किसी कारण निकाल दिया जाता था। पहले उन्हें हिंदी बोलने में भी दिक्कत होती थी और वो कैमरे से भी डरती थीं। कैमरे के सामने खुद को सहज करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग की थी। लेकिन शिल्पा शेट्टी को लंबे समय तक वो सफलता नहीं मिली जिसकी वो हकदार थीं।

यह पढ़ें...बिग बॉस’ फेम दीपक ने सोनू सूद पर बनाया गाना, बाकी स्टार्स को कही ऐसी बात

Full View

*ये उनकी जिंदगी का वो दौर था जब उन्होंने सबसे बड़ा फैसला लिया था- रियलिटी शो बिग ब्रदर में जाने का फैसला। एक विदेशी शो में अनजान लोगों के बीच कई हफ्ते तक रहना अपने आप में मुश्किल काम था। लेकिन शिल्पा शेट्टी ने उस चुनौती को स्वीकार किया। यह उनके लिए कुछ अलग करने का मौका था। इसके बाद जिंदगी में काफी बदलाव आए। जब मैं ये शो जीती तो लोगों ने उनपर गर्व किया है। इस स्ट्रगल ने मुझे बहुत कुछ दिया। मैं वहां सिर्फ अपने लिए ही नहीं उन सब के लिए भी लड़ी जो रंगभेद का शिकार होते हैं ।' इसके बाद शिल्पा शेट्टी की किस्मत बदल गई और बॉलीवुड को भी आत्मविश्वास से भरी एक नई शिल्पा शेट्टी मिल गई थी।

Full View

*शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने धड़कन से लेकर रिश्ते तक, शूल से लेकर मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी तक, कई फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अक्षय कुमार संग अपने अफेयर की वजह से भी शिल्पा सुर्खियो में थी बाद में शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली और शादी के बाद फिल्मों में कम ही दिखीं और बतौर फिटनेस एक्सपर्ट लोग उनके वीडियोज देखते है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News