Adah Sharma को Sushant Singh Rajput के घर में लगता है डर

Adah Sharma News: जिस घर में सुशांत रहा करते थे, उसी घर को किराए पर अदा शर्मा ने लिया है, अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-14 13:40 GMT

Adah Sharma News (Photo- Social Media)

Adah Sharma News: बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, अदा शर्मा सिर्फ एक्टिंग में ही माहिर नहीं हैं, बल्कि उनके पास कई और टैलेंट भी हैं, जिसे वे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फोटोज और वीडियोज में दिखाती रहती हैं। इसी बीच अदा शर्मा ने अपने नए घर को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, याद दिला दें कि अदा शर्मा कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुईं हैं, जिस घर में सुशांत रहा करते थे, उसी घर को किराए पर अदा शर्मा ने लिया है, अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है।

अदा शर्मा को सुशांत सिंह राजपूत के घर में लगता है अजीब

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं बनीं हुईं हैं, बल्कि उनके चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है, दरअसल अदा शर्मा कुछ महीने पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं, जहां उन्होंने अपनी आत्महत्या की थी। अदा अपने परिवार के साथ उसी घर में रह रही हैं और अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है।


अदा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे घर में रहने के एक्सपीरियंस को साझा कर रहीं हैं। अदा शर्मा कह रहीं हैं, "क्यों डर लगना चाहिए? अगर लाइफ में आपने कुछ गलत नहीं किया है, तो डर किस बात का। अगर आप कुछ गिल्ट में हो या आपने कुछ गलत किया है, तो मुझे लगता है कि डर होना चाहिए किसी भी चीज का।"

इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या

अभिनेत्री अदा शर्मा जिस घर में हैं, उसी घर में सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी मिली थी, सुशांत सिंह राजपूत इस घर में किराए पर रहा करते थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही ये फ्लैट खाली पड़ा हुआ था और अब जाकर अदा शर्मा ने इस घर को किराए पर लिया हुआ है।

Tags:    

Similar News