Adipurush: ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी 'आदिपुरुष'? बनेगी इस साल की सबसे बड़ी हिट!

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 यानी की कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आइए हम आपको बताते हैं इस मोस्ट अवेटेड फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कैसा कलेक्शन करेगी।

Update: 2023-06-15 04:34 GMT
Adipurush (Image Credit: Instagram)

Adipurush: इन दिनों इंडस्ट्री में साउथ स्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की ही चर्चा है। फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और ट्रेलर रिलीज के बाद से तो फैंस और भी ज्यादा एक्साइडेट हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मुंबई में 'आदिपुरुष' के टिकट दो हजार रुपए तक में बिक रहे हैं और कई जगहों पर फिल्म का फर्स्ट शो हाउसफुल है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी 'आदिपुरुष'?

जिस तरह से फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। इस हिसाब से तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने की पूरी संभावना है। फिल्म 16 जून यानी अपने पहले दिन लगभग 40 से 50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ये फिल्म एपिक रामायण की सिनेमाई एडेप्टेशन है और इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। दुनिया भर के सिनेमाघरों में इस फिल्म को 3डी प्रिंट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास को राघव यानी भगवान श्री राम, कृति को जानकी (माता सीता) और सैफ को रावण के रूप में दिखाया गया है।

कितने स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी 'आदिपुरुष'

पहले तो हम आपको यह बता दें कि 'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। इन भाषाओं के साथ ही इसे तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया गया है। फिल्मको U/A सर्टिफिकेट दिया गया है और इसका रनटाइम 2 घंटे 59 मिनट है। वहीं, इसके स्क्रीन पर रिलीज होने की बात करें, तो इसे हिंदी में कम से कम 4 हजार स्क्रीन और सभी भाषाओं में 6 हजार 200 स्क्रीन पर रिलीज़ करने की उम्मीद है। बता दें कि ये फिल्म 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है। हालांकि, आईमैक्स स्क्रीन्स को ‘द फ्लैश’ द्वारा बुक किए जाने की वजह से 'आदिपुरुष' की आईमैक्स रिलीज को कैंसिल कर दिया गया है।

फिल्म को लेकर हुआ काफी विवाद

बता दें कि इस फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुका है। सबसे पहले जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तो फिल्म में सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी विवाद हुआ था। हालांकि, बाद में फिल्म के VFX में काफी बदलाव किए गए थे। वहीं, इसके बाद माता सीता के मांग में सिंदूर ना होने की वजह से भी काफी बवाल मचा था। लेकिन कई बदलवों और फिल्म के गानों के रिलीज के बाद अब दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह है।

Tags:    

Similar News