बॉक्सऑफिस फ्लॉप के बाद आमिर खान बनेगें 'लाल सिंह चड्ढा'

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा फिल्म रिलीज से पहले ही खासा सुर्खियां बटोर रही है। आमिर खान स्टार 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Update: 2019-05-05 06:57 GMT

मुम्बई: आमिर खान स्टार 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जो पहले 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर को डायरेक्ट कर चुके हैं।

यह भी देखे: जावेद अख्तर पर फूंटा करणी सेना का गुस्सा, माफी मांगे, नहीं तो घर में घुसकर मारेंगे

फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। यह फिल्म आमिर खान वायाकॉम 18 के साथ मिलकर बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर जब आमिर से बात की गई तो आमिर ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किये। आमिर ने बताया कि ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप की रीमेक है।

जन्मदिन पर आमिर ने अनाउंस की थी फिल्म

फिल्म का अनाउंसमेंट आमिर खान ने मार्च में अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर किया था। उन्होंने कहा था, "फैन्स और मीडिया के लिए मेरे पास एक अनाउंसमेंट है। मैंने अपनी अगली फिल्म फाइनल कर ली है और इसका टाइटल 'लाल सिंह चड्ढा है। यह अमेरिकन फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।

इसे वायाकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है। अद्वैत चंदन इसे डायरेक्ट करेंगे। हमने पैरामाउंट पिक्चर्स ('फॉरेस्ट गंप' की डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी) से इसके राइट खरीद लिए हैं।"

यह भी देखे: प्रियंका चोपड़ा के भाई का टूटा रिश्ता, मां ने प्रियंका से बोली ये बात

आमिर ने बातचीत में यह खुलासा भी किया था कि वे फिल्म में पगड़ी पहनेंगे और काफी स्लिम अवतार में दिखाई देंगे। अपने इस रोल के लिए उन्हें 20 किलो वजन कम करना होगा।

आमिर आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्सऑफिस फ्लॉप साबित हुई। इसके जरिए उन्होंने पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया था।

Tags:    

Similar News