VIDEO: समाज में फैली समस्या पर बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Update:2016-09-13 11:21 IST
ajay devgan release trailer film parched

मुबंईः अजय देवगन के बैनर तले बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में जारी किया गया। यह फिल्म समाज में फैली समस्याओं पर बनाई गई है। गौरलतब है कि कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर फिल्म के कुछ बेहद ही बोल्ड सीन लीक हुए थे जिसका शिकार एक बार फिर राधिका आप्टे हुईं थी। राधिका को इससे पहले भी अनुराग कश्यप की एक इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म के लीक होने का नुकसान झेलना पड़ा था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें अजय ने क्यों साधी चुप्पी...

वैसे लीना यादव के डायरेक्शन में बनी फिल्म पार्च्ड के ट्रेलर को अजय देवगन ने जारी किया और इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट भी मौजूद रही। अजय इस दौरान फिल्म से जुड़े विवाद और शिवाय के साथ जुड़े केआरके विवाद पर बोलने से बचते नजर आए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये मंच नहीं इन सब बातों का। समाज की गहराई में फैली समस्या पर बनी फिल्म पार्च्ड कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सराही जा चुकी है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कब रिलीज होगी फिल्म...

23 सितंबर को होगी रिलीज

अब अजय देवगन और रिलायंस इंटरटेनमेंट ने इसे भारतीय दर्शकों के सामने 23 सितंबर को लाने जा रहे हैं। फिल्म में राधिका आप्टे के अलावा तनिष्ठा चटर्जी सुरवीन चावला और आदिल हुसैन भी हैं। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि थोड़ा खुला महसूस कीजिए।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो...

Full View

Tags:    

Similar News