Bhoot Bangla Movie: अक्षय कुमार प्रियदर्शन की हॉरर मूवी का टाइटल भूत बंगला, जानिए कब होगी रिलीज

Akshay Kumar New Movie Bhoot Bangla Release Date: अक्षय कुमार और प्रियदर्शकन ने भूल-भूलैया के बाद नई हॉरर कॉमेडी भूत बंगला के लिए मिलाया हाथ

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-09 03:22 GMT

Akshay Kumar Priyadarshan Horror Movie Title Bhoot Bangla

Akshay Kumar Priyadarshan Movie Bhoot Bangla : अक्षय कुमार अपने जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) के अवसर पर प्रियदर्शन के साथ एक हॉरर कॉमेडी मूवी के बारे में घोषणा करने जा रहे हैं। इस फिल्म के टाइटल की अनॉउंसमेंट अक्षय कुमार और प्रियदर्शन आज यानि 9 सितंबर 2024 को करने वाले हैं। लेकिन हम उससे पहले ही आपको बता दे कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म का टाइटल क्या होगा। और ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म में कौन-सी एक्ट्रेस नजर आएंगी। 

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की हॉरर मूवी का टाइटल (Akshay Kumar Priyadarshan Horror Movie Title Bhoot Bangla)-


अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन एक हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल-भूलैया के बाद फिर से करने जा रहे हैं। इसके बारे में काफी पहले ही अनॉउंसमेंट कर चुके थे। लेकिन अभी तक उसका टाइटल उन्होंने अनॉउंसमेंट नहीं किया था। आज Akshay Kumar और Priyadarshan की मूवी का टाइटल अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। बता दे कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्म का टाइटल भूत बंगला (Bhoot Bangla Movie) रखा गया है। यह एक डरावनी कॉमेडी है और अक्षय कुमार प्रियदर्शन (Akshay Kumar Priyadarshan Movie) की जोड़ी भूल-भूलैया के बात भूत बंगला में नजर आने वाली है। 

अक्षय कुमार न्यू मूवी भूत बंगला रिलीज डेट (Akshay Kumar New Movie Bhoot Bangla Release Date)-



 अक्षय कुमार और प्रियदर्शन (Akshay Kumar Priyadarshan Movie) की जोड़ी आज अक्षय कुमार के जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) के अवसर पर भले ही उनकी आगामी हॉरर मूवी के टाइटल के बारे में अनॉउंसमेंट करे लेकिन फिल्म दर्शकों को इस साल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिलने वाली है। बता दे कि फिल्म अगले साल यानि 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। और ये फिल्म 2024 दिसंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। 

भूत बंगला मूवी कास्ट (Bhoot Bangla Movie Cast)-

प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी मूवी में अक्षय कुमार मुख्य किरदरा में रहेंगे। तो वहीं खबरों कि माने तो इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर द्वारा किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News