रिहाना पर गुस्सा बॉलीवुड: किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट, अब मिला तगड़ा जवाब

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने इन जैसे तमाम सेलेब्स को आईना दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किए गए बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और कहा कि हमें दूरियां पैदा करने वालों  वालों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Update: 2021-02-03 10:48 GMT
रिहाना पर गुस्सा बॉलीवुड: किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट, अब मिला तगड़ा जवाब

मुंबई: देश में कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन को शुरू से ही देश नहीं बल्कि दुनियाभर से समर्थन मिल रहा है। अब इस आंदोलन को लेकर वो भी ट्वीट कर रहे हैं, जिसका इस आंदोलन से कोई लेना देना ही नहीं है। दरअसल, किसान आंदोलन पर पॉप सिंगर रिहाना से लेकर मिया खलीफा और एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी अपनी टिप्पणी की है। हालांकि ये बात बॉलीवुड सितारों को जरा भी नहीं भायी है।

अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय के बयान का किया समर्थन

जिसके बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने इन जैसे तमाम सेलेब्स को आईना दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किए गए बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया कि किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा हैं और उनकी दिक्कतों को हल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इस प्रयास का समर्थन करना चाहिए। ना कि दूरियां पैदा करने वालों पर ध्यान देना चाहिए।बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने इन जैसे तमाम सेलेब्स को आईना दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किए गए बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और कहा कि हमें दूरियां पैदा करने वालों वालों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस से छेड़छाड़ः बदमाश कर रहे थे पीछा, फिर ऐसे बची जान



इसके साथ ही उन्होंने #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda हैशटैग का भी यूज किया है। जिससे साफ जाहिर है कि वो इस तरह की बयानबाजी से खफा हैं। साथ ही वो ये भी अपील करने की कोशिश कर रहे हैं कि इस आंदोलन को इंटरनेशनल इश्यू ना बनाया जाए।

क्या कहा विदेश मंत्रालय ने?

आपको बता दें कि विदेश मंत्रालय की ओर से उन सेलेब्स को कड़ा संदेश दिया गया है जो लगातार इस संवेदशनशील मुद्दे पर बयानबाजी कर रहे हैं। मंत्रालय ने कहा है कि ऐसी स्थिति में किसी भी सेलेब की तरफ से संवेदनशील ट्वीट करना या हैशटैग चलाना जिम्मेदाराना भरा कदम नहीं है। मंत्रालय ने इस भारत का आंतरिक मामला बताया और कहा कि किसी भी दूसरे देश की ओर से टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।







यह भी पढ़ें: वहीदा रहमान का जन्मदिनः तीन दशकों तक छाई रहीं, जानें अभिनेत्री का फिल्मी सफर

ये सेलेब्स भी आए आगे

ना केवल अक्षय कुमार बल्कि अजय देवगन से लेकर सुनील शेट्टी और करन जौहर ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है और किसी भी बाहरी को प्रपोगेंडा के प्रभाव में ना आने को कहा है। सुनील शेट्टी ने कहा कि आधा सच हमेशा खतरनाक साबित होता है। वहीं करण जौहर ने भरोसा जताया है कि किसानों की समस्या का समाधान हो जाएगा। साथ ही ये अपील भी की है कि किसी को हमें डिवाइड नहीं करने देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: जानिए कौन है ये महिला, जिसके एक ट्वीट पर बवाल मच गया

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News