OMG 2 के बाद अब इस फिल्म में वापसी कर रहे हैं Akshay Kumar, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

OMG 2: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उनकी दूसरी फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-08-16 10:12 GMT
Akshay Kumar (Image Credit: Instagram)

OMG 2: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। बता दें कि पिछले काफी समय से अक्षय कुमार की सभी फिल्में फ्लॉप हो रही थी, लेकिन 'ओएमजी 2' ने अक्षय कुमार के इस गिरते ग्राफ को उठा दिया है। अब इस फिल्म की सफलता के बाद अक्षय कुमार फिर एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

'ओएमजी 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

दरअसल, 'वेलकम' के अब दो सीक्वेल आ चुके हैं और दोनों ही हिट रहे हैं। वहीं अब इसके तीसरे सीक्वेल की तैयारी भी शुरू हो गई है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार फिर से नजर आएंगे। जी हां...फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ''फिरोज नाडियाडवाला ने क्रिसमस 2024 'वेलकम 3' के लिए बुक कर लिया है। इस फिल्म के तीसरे सीक्वेल का नमा 'वेलकम टू द जंगल होगा।' बता दें कि फिरोज नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

अक्षय संग दिखेंगी ये एक्ट्रेसेस

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ दो हसीनाओं की भी एंट्री हो सकती है, जिनमें दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आया है। इसके अलावा, 'वेलकम 3' में अनिल कपूर और नाना पाटेकर की जगह संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आएंगे। वहीं, अब तीसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान करने वाले हैं। बता दें कि कुछ समय पहले एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, जैकलीन,अहमद खान और फिरोज नाडियाडवाला मिले थे और सभी ने साथ में फोटोशूट करवाया था।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही अक्षय की फिल्म

बता दें कि यह समय अक्षय कुमार के लिए खुशी भरा और खास है, क्योंकि काफी समय बाद उनकी फिल्म हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

'ओएमजी 2' की कमाई की बात करें, तो फिल्म ने 15 अगस्त के दिन 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद अब फिल्म का कलेक्शन 75 करोड़ रुपए हो गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म वीकेंड तक 100 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

Tags:    

Similar News