आलिया ने कंगना को दिया जवाब, वो तो ठीक है... लेकिन कहना क्या चाहती हैं ?

कंगना के इस कमेंट के बाद अब रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया का बयान भी इस मामले पर सामने आया है। एक इवेंट पर पहुंची आलिया से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुनिए, “जिस तरह कंगना बात करती है उस तरह बात करने की क्षमता मेरे पास नहीं है इसके लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। 

Update: 2019-03-07 08:10 GMT

मुंबई: हाल ही में आलिया भट्ट के बाद उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा था। पिछले साल रणबीर कपूर ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, “मुझे पॉलिटिक्स समझ नहीं आती”। रणबीर के बयान को सुनने के बाद कंगना गुस्से से बौखला गयी| कंगना ने रणबीर पर हमला करते हुए जवाब दिया कि, “मेरे घर में तो बिजली, पानी आता है, मैं राजनीति की चिंता क्यों करूं? आपके पास यह घर देश की वजह से है। वह जनता का पैसा है जिससे आप र्मिसडीज खरीदते हैं। आप ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? यह गैर जिम्मेदाराना है”।

ये भी देखें:हॅप्पी बर्थडे अनुपम खेर, जिसकी शुरुवात ही बुढ़ापे से हुई !

कंगना के इस कमेंट के बाद अब रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया का बयान भी इस मामले पर सामने आया है। एक इवेंट पर पहुंची आलिया से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुनिए, “जिस तरह कंगना बात करती है उस तरह बात करने की क्षमता मेरे पास नहीं है इसके लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। हो सकता है कि वो कई बार सही हो”। आलिया ने यह भी कहा कि “उनके अपने विचार हैं लेकिन उसे वह अपने तक ही रखे”।

ये भी देखें:WOMENS DAY SPECIAL: ऐसे जाने अपने अधिकार, नहीं होगी कोई महिला हिंसा का शिकार

फिल्म मणिकर्णिका के वक्त भी कंगना ने आलिया पर निशाना साधा था और उन्हें करण जौहर का पपेट कहा था। लेकिन उस दौरान भी आलिया ने कंगना को कोई जवाब नहीं दिया था।

Tags:    

Similar News