अमिताभ बच्चन ने महिला से मांगी माफी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ये कोई पहला वाकया नहीं है। बल्कि इसके पहले भी बिग बी अमिताभ सोशल मीडिया पर कई कविताओं को पोस्ट कर चुके हैं। जैसे ही उन्हें कविता के असली लेखक के बारें में जानकारी मिलती हैं, वो उसे क्रेडिट देना नहीं भूलते हैं।

Update: 2020-12-29 12:24 GMT
अमिताभ बच्चन ने पहले भी लोगों से माफी भी मांगी है।उनकी इस विनम्रता का हर कोई कायल है। सोशल मीडिया पर पहले भी कई बार बिग बी की लोगों ने जमकर प्रशंसा की है।

मुंबई: बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया अपने एक ट्वीट के लिए महिला यूजर से माफी मांगी हैं। बात दरअसल कुछ यूं हैं कि रविवार को बिग बी ने एक कविता पोस्ट की।

लेकिन जब उन्हें मालूम पड़ा कि इसकी रायटर ट्विटर पर हैं तो अमिताभ ने देर ना करते हुए फौरन उनसे माफी मांग ली। उन्होंने लिखा- टीशा जी, मुझे अभी-अभी पता चला कि एक ट्वीट जो मैंने छापा था, वो आपकी कविता थी।

मैं क्षमा-प्रार्थी हूं। मुझे ज्ञान नहीं था इसका। मुझे किसी ने मेरे ट्विटर या व्हॉट्सऐप पर यह भेजा। मुझे अच्छा लगा और मैंने छाप दिया। मैं माफ़ी चाहता हूं। दरअसल, लेखिका ने अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर बताया था कि यह उनकी कविता है।

अमिताभ बच्चन (फोटो- ट्विटर)

फिर हिला सिनेमा जगत: मशहूर कॉमेडियन को जान का खतरा, मचा हड़कंप



टीशा अग्रवाल हुई अभिभूत

बिग बी के इस बड़प्पन और विनम्रता को देखकर टीशा अग्रवाल नाम की यूज़र अभिभूत हो गई। उन्होंने जवाब में लिखा- सर, आपका बहुत-बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद।

आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है। यह सिर्फ़ क्रेडिट नहीं, आपका स्नेह और मेरा गर्व है। एक छोटे-से लेखक को आपकी कलम से अपना नाम मिल जाए, तो और क्या चाहिए। आजीवन याद रहने वाला अनुभव।

कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

अमिताभ बच्चन( फोटो: सोशल मीडिया)

पहले भी कई बार माफी मांग चुके हैं अमिताभ

बताते चलें कि ये कोई पहला वाकया नहीं है। बल्कि इसके पहले भी बिग बी सोशल मीडिया पर कई कविताओं को पोस्ट कर चुके हैं। जैसे ही उन्हें कविता के असली लेखक के बारें में जानकारी मिलती हैं, वो उसे क्रेडिट देना नहीं भूलते हैं।

कई बार उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी है। बिग के इस विनम्रता का हर कोई कायल है। सोशल मीडिया पर पहले भी कई बार बिग बी की लोगों ने जमकर प्रशंसा की है।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

कॉपी कैट हैं ये दिग्गज अभिनेत्रियां, क्या आप जानते हैं इंडियन सिनेमा की ये सच्चाई

Tags:    

Similar News